DSRRAU 2017 Answer Key Download, DSRRAU Jodhpur Question Paper Solution, DSRRAU Jodhpur & Cut Off Marks, DSRRAU PAT Answer Key, Counselling Process for PAT, PHT, PUT, BNYS, BHMS, DSRRAU  Answer Key 2017 Pdf:-

Dr Sarvepali Radhakrishnan Rajasthan Ayurved University, Jodhpur DSRRAU Conduct the Entrance Exam to take the Admission in the  Students Who want to take admission in the Rajasthan Ayurvedic Course Such as  BAMS/BHMS/BUMS and BNYS in the academic year 2017 must qualify the DSRRAU PAT,PHT,PUT,BNYS Exam 2017 Exam Date Uploaded Here Given below.

DSRRAU PAt Exam Successfully COnduct on 13 August 2017 Official Answer Key Uploaded Here Check Below.

DSRRAU 2017 Answer Key:-

The Rajasthan Agriculture University Jodhpur dsrrau.org Conduct the DSRRAU PAT/PUT/PHT/BNYS Exam to take in the UG Courses has Scheduled the Admission Criteria will be Declare on the basis of the Rajasthan Ayurvedic Cut off Marks. The Declaration of qualified candidates shall be allowed for DSRRAU Previous Year Question Paper Download. Students filling the Online Choice Filling Form for the Counselling Round will get the admission through the Merit List Prepared by the DSRRAU University  Jodhpur.

DSRRAU Answer Key 2017 Official

DSRRAU Answer Key 2017

DSRRAU PAT Answer Key 2017:-

Students who appear in the Rajasthan PAT Exam 2017 are Waiting for the Official PAT Answer Key Download pdf here. The basis of the PAT 2017 Answer Key Student Can Guess the PAT Cut off 2017 & DSRRAU 2017 Cut Off.  Student Check the Answer Key Carefully Some Questions are Bonus and Correction officially Declared.

If Students Any Doubts or Query Related to DSRRAU PAT Answer Key 2017 Discuss Here Via Comment Box Without any Hesitation.

DSRRAU Answer Key 2017:-

DSRRAU 2017 Application From Closed in the Last of July 2017. The Exact PAT Exam Date are not Declare officially it Expected on the Basis of DSRRAU Web Portal. Online Counselling process declares after the Declaration of Final Result. The student is Short Merit Listed On the Basis of Rajasthan DSRRAU Answer Key Download Chek here the Complete Process &

Top Ayurvedic Government & Private College in Rajasthan and Number of Seats.
DSRRAU Answer Key 2017
DSRRAU 2017

DSRRAU Counselling

Rajasthan Ayurvedic DSRRAU Answer Sheet:-

The Rajasthan Ayurvedic University DSRRAU Conduct the Following UG/PG Courses. The PAT Question paper is Objective Type Multiple Choice of Total Time Duration of PAT Answer Key 2017 download here. PAT Question Paper Timing is  3 Hours.

1. Bachelor of Ayurved Medicine & Surgery (BAMS)
  2. Bachelor of Homoeopathic Medicine & Surgery (BHMS)
  3. Bachelor of Unani Medicine & Surgery (BUMS)
  4. Bachelor of Yoga and Naturopathy Science (BYNS) (PAT/PHT/PUT/BYNS)

Rajasthan PUT Admit Card: –  The Students who appear in the 12th Class 2017 Can also apply for the PAT/PHT/PUT and BNYS Exam 2017. But They Must 12th Class Marksheet at the time of DSRRAU Admit Card 2017.

MBA Admission Offer:-

ResultComplete Your MBA @ Just Rs.32000/- 70% off on Online Registration }

NEET Answer Key 2017

DSRRAU PAT 2017:-

DSRRAU Counselling 2017 of PAT Students Check on the Click on the Given Link Below. The DSRRAU PAT counseling process and date 2017 & Total Question asked in the Rajasthan PAT Exam 2017 are 200 Question. The DSRRAU 2017 Complete Notification Uploaded Here.

खुशखबरी: DSRRAU ने काउंसलिंग का रिजल्ट Latest News Uploaded Here। फीस व दस्तावेज जमा करने की अंतिम तिथि November 2017 है। रिजल्ट आप निचे दिए गए लिंक विजिट करके देख सकते है।
आप रोज इसी वेबसाइट( Free Result Alert.com ) को खोल कर देखे यहाँ आपको काउंसलिंग से सम्बंदित सारी डिटेल मिल जाएगी और अगर किसी को कोई दिक्कत है तो निचे कमेंट कर दे।

अगर आप फेसबुक पे हो तो ये हमारा पेज like कर लो यहाँ आपको सब कुछ मिल जायेगा।

• Physics – 50 Question
  • Zoology – 50 Question
  • Chemistry – 50 Question
  • Botany – 50 Question

Note: – Student Do not Attempt the Wrong Answer because the Negative marking is 1/2 in the DSRRAU 2017.

DSRRAU Admit Card 2017:-

After the Checking of Answer, Key Student are Confused about When are declare the DSSARU Result 2017. The DSRRAU Counselling Process Declared officially after that declare the Result. Student Check here the DSRRAU Exam Date 2017 when it Declares we will Update here so Student Visit Continuously our Website for Latest Update News of DSRRAU Result.

DSRRAU Result  2017 & Counselling Result Click here(<<काउंसलिंग से सम्बंदित सुचना व लिंक के लिए यहाँ क्लिक करे। और कट ऑफ के लिए निचे कमेंट पढ़े।)

DSRRAU PAT 2017 Cut Off: – The Rajasthan Ayurvedic University Cut Of Marks depend on the Question paper of DSRRAU PAT 2017. Students to take admission in the UG Course of Ayurvedic Colleges must Qualify the DSRRAU 2017 Cut Off Marks.

AIIMS Question Paper 2017

DSRRAU Result 2017:-

Students Use the Following Procedure to Check the DSRRAU PAT Cut Off Marks 2017 and Rajasthan PAT 2017 Cut Off. We Provide the Direct Link of the Official Website to Check the DSRRAU Result 2017 & Counselling Process.

1. First logging website of the University: www.roujodhpu.org or Search ” Free Result Alert ” on Google.
  2. Click on the Link DSRRAU PAT/PHT/PUT/BNYS Answer Key.
  3. Fill the Required Information Such as Roll Number or Registration Number.
  4. Download the PAT Answer key  & PAT Result 2017.

Jio Phone Pre Booking  { फ्री में मिलेगा जियो 4G स्मार्टफोन }

MBA Admission Offer:-

ResultComplete Your MBA @ Just Rs.32000/- 70% off on Online Registration }

Also Read:-

MBBS From China Eligibility, Fee, Colleges Detail and Validity in India Check Here

Study MBBS From Russia Fee Structure, Syllabus, and Eligibility Check Here

MBBS From Nepal University Eligibility, Fee, Colleges Detail and Validity in India Check Here

DSRRAU Helpline Number  0291-5153754,  0291-5153755

To Check DSRRAU Official PAT/PUT/BNYS Website 2017

Previous 3 / 9 Next

3,163 Comments

1. arohi

pls bta dijiye….meko rona aa ra h

hi arohi
      aap ko rona Q aa rha h 😉
      kya btana h aap ko
      9782593443

2. aarohi

pls bta dijiye koi….meko rona aa ra h….

3. Bhagwan Sahai Verma

Sir I want to know my daughter Jyoti VERMA S.C.Category Overall rank 4386 may be possible in admission in BAMS in Govt, or pvt. College. Please tell me.

Hi Bhagwan ji
      abi is rank me to koi chance nhi h ji

• Bhagwan Sahai Verma

Homeopathy me Jaipur mil sakta he Kay. Domicile certificate not prepared. Maya Jaipur nahi mila to Council fees Rs.20000/- refund hoga or nahi pl.tell me immediate.

4. naz

Counselling me sirf 4 collage show ho rhe h sare collage kb show hoge private ka to sirf ek hi collage show ho rha h or time counselling ka sirf 11 November tk h

hi naz
      ho skta h ki 2nd round counselling me add ho jay

5. aarohi

hlw . vinod sir…!! …lokesh sir..!!.. 1022 rank h meri..obc..pryvt clg mil jaega bams me..??….plss plsss jldi btaiye….

hi aarohi
      abi is counselling me to koi chance nhi h bt 2nd me mil skta h bt sure nhi h

6. Saddam Hussein

Sir Mary age 1month kam h 17 se kya me Caunsling me bhag le Santa hu college na Milne PR fees return ho gaigi kya plz reply my answer

• abhay

i also have same question

hi saddam n abhay
      rule k according to aap eligible hi nhi ho to counselling me baag leke kya kroge

7. Mangi lal

Sir meri rank 2444 h me sc category ka hu kya mujhe government clg melegi

hi mangi lal
      is rank me to nhi milga govt colg

8. rajat

thanks lokesh sir

welcom Rajat

9. anisha

hlw lokesh sir sireri rank all over 3700 h n sc ct s hu sir mje bams yaa bhms Pvt yaa govt knsi colg mil skti h plz rply me sir

hi anisha
      abi to koi colg nhi milgi aap ko
      2nd round me syd mil jaye

10. ajay

hii sir me obc 950 rank h muje privat bams collage mill ja a ga kyaplese lokesh ser plese

hi ajay
      abi 1st me to koi chance nhi h
      2nd me privt mil skti h

11. Hemant Swami

Hello sir. Meri rank 2987 h. To muje bams mil sakti h kya. Ya bhms?

hi Hemant,
      aap ko BAMS colg nhi mil paaygi

12. VAIBHAV VERMA

HI LOKESH SIR,MY NAME IS VAIBHAV VERMA .CAT-SC RANK -1607.MARKS-86.SIR MUJE BAMS ME GOVT. CLG MIL JAYEGA KYA.PLZ REPLY

Hi vaibhav

• Lavina

Lokesh sir
        Hamne fee deposite kar di lekin seriol no .4 bank payment detail me account holder name me kiska naam aayega samaj ni aaya
        Plz batayen

hi lavina
          is problm ka mere ko b pta nhi h bt bank challan ki information me jo account holder name syd wo hi aayga

• yashoda

Hello Lokesh sir meri288 rank Hain mujhe bams ki konsi govt college Milne ke chance Hain general category

hi yashoda,
        aap ko NIA to nhi milgi bt udaipur ya jodhpur mil skti h

13. Manish labana

“my rank3182 cat sbc hai kya sir muje bams bhms govt ya private collegae mil skta hai kya plzzzzzzz

hi manish
      nhi aap ko nhi mil paaygi

• yashoda

Hello Lokesh sir meri288 rank Hain general category mujhe bams ki konsi govt Milne ke chance hain

14. manisha

sir meri rank 3700 h mje bans yaa bhms koi mil skti h kya agr to bhi knse colg m bhms jpr apply kr skti hu kya

hi manisha
      aap ki ranj jyada h aap ko BAMS to nhi mil paaygi

• manisha

sir to bhms vo to mil skti h kya govt yaa pvt

• Dr.Lokesh Sharma Bagra

uske b km hi chance h …pr last tk mil skti h

• Vinod chopra

Manisha ap ko bhms 100% mil jyegi

15. mansi sharma

sir mera rank 7821 all over rajasthan ha nd m other state se hu nd my no. 20.5 ha….kaya m counseling k liya apply karu?

hi mansi
      aap ko kuch b nhi mil paayga
      to counselling form fill krne se b koi mtlb nhi h

16. shubham

Sir meri rank 2267 h aur m obc category se hu mujhe private bams mil skta h kya sir Pls tell me

Hi shubham,
      sry aap ko BAMS me koi si b colg nhi mil paaygi

• ajay

hi lokesh sir me obc se hu 950 renk pe privat bams collage mill ja a ga kya plese sir aor kitne seat h bams me total

hi ajay
          tum ko BAMS colg nhi mil paaygi

• Vinod chopra

Lokesh tumhe 100% privat bams mil jyegi

17. twinkle

St me 40 se kam No wale councilling nhi krwa skte ky?

Hi twinkle,
      isme counselling krwane k liy koi minimum number ya rank fix nhi ki hui h
      so kitne b number ho ya rank ho aap counselling to krwa skte ho

Dear PAT/PHT/PUT/BNYS
      any query about counselling plz contact me
      Dr. Lokesh Sharma Bagra
      NIA Colg ,Jaipur
      9782593443

“best og luck”

• twinkle

Danik bhastker m likha h na 40 above….mere 37.5 aaye h…ky karu

hi twinkle,
          aap k kon se deinik bhaskar me deka h ..esi koi information mere ko to nhi h
          or wese b aap ki rank bhut jyada h to aap ko colg to sayd hi mile
          bt aap counselling form to fill kr skte ho

• twinkle

Rank 5606 h…ab ky karu…

• shubham

Sir meri rank 2267 aur category obc h mujhe private bams ya bhms mil skta h kya

Hi Shubham,
          sry aap ko BAMS to nhi mil paayga

• manisha

• ajay

sir me obc se hu 950 pe privat collage mill sakita h kya ese sir

18. manisha

hlw lokesh sir mere 55.5 marks h pat m n m sc s hu kya mje nia mil skti h kya yaa or koi colg bhi plz mje nm bta do

Hi manisha
      aap ki rank kya h wo btao ???

• priya

hello sir meri rank 521 h mjhe govt bams clg mil jayega kya?

Hi Priya ,
          aap ko BAMS me seat to mil jaygi pr govt. milgi ya privt y aap ki catg. or depend krta h
          so plz aap ki catg. btao phir hm bta payge ki aap ko govt. colg milgi ya mhi

best of luck

• priya

my cat. is obc (girls).

hi priya
          aap ko govt to nhi mil paaygi bt privt mil jaaygi

• babu

hello plese ser batiea mre over all rank 951 h me obc catgari se hu plese ser mre ko privat collage bams millage ya nhe plese ser give me ans plese ser

hi babu
          aap ko is counselling me to nhi mil skti bt ho skta h aap ko 2nd round mr privt mil jay

19. aishwarya

sir i m frm gen. cat. nd i hv 4649 rank so plz tell me mra bams ya bhms m chance h ya nhi or me konsa clg priority m choose kru plzz tell me..

hi aishwarya ,
      aap ki rank bhut jyada h to aap ko BAMS me to koi b colg nhi milgi or BHMS me b sayd hi mile

Dear PAT/PHT/PUT/BNYS
      any query about counselling plz contact me
      Dr. Lokesh Sharma Bagra
      NIA Colg ,Jaipur
      9782593443

best of luck

20. Shailesh kumar

hello vinod sir mere pat me 57.5 no. h and me sbc catagory se hu kya muje college mil skta h plz tell me

Hi shailesh kumar,
      aap ki rank kya h wo btao???

Dear PAT/PHT/PUT/BNYS students
      any query about counselling plz contact me
      Dr. Lokesh Sharma Bagra
      NIA Colg ,Jaipur
      9782593443

21. student

aaj bhaskar me aaya ki 15 nov ko jodhpur me counselling hogi

Hi student,
      wo jo aaj k paper me notification aaya h wo Ayurveda me PG k liy counselling ka aaya h
      aap log faltu me gumrah mt ho
      koi information hogi to bta di jaygi aap logo ko

Dear PAT/PHT/PUT/BNYS students
      any query about counselling plz contact me
      Dr. Lokesh Sharma Bagra
      NIA Colg ,Jaipur
      9782593443

• **

Vo PG ki h

22. khushbu aseri

Ser meri rank 2655 he or me sc me hu kya muje government clg mil skti he

hi khushbu aseri
      nhi ji aap ko govt. colg nhi mil paaygi
      privt b ho ske to muskil hi mile

“best of luck”

• khushbu aseri

Ser meri rank 2655 he kya muje government clg mil skti he kya me sc me hu

23. Lavina

Sir my rank is 1068
    Gen cat
    Kya mujhe bams mil jayega private me
    Nd site me only 4 aayurvedic college show ho rhe hai
    And mothers name enrolment no. Nahi show ho rha
    Kya 4 colleges hi hai option fill karne ke liya PLEASE HELP ME
    KINDLY REPLY

Hi Lavina,
      aap ko BAMS milne k chance km hi h
      BHMS mil skta h aap ko

Dear PAT/PHT/PUT/BNYS students
      any query about counselling plz contact me
      Dr. Lokesh Sharma Bagra
      NIA Colg ,Jaipur
      9782593443
      best of luck

• yashoda

Sir Meri 288 rank Hain general category toh mujhe bams ke liye konsi govt college Milne ke chance hain Lokesh sir please aap mujhe iske related information de

24. hem

Obc ki cutt off kya h???

25. rajat

My rank 104 h or category sc h kya mujhe nia college mile jaega plz tell me vinod chopra sir

• Dr.Lokesh sharma Bagra

Hi rajat
      mil jayga aap ko pka NIA
      aap to msti se NIa me aane ki tyari kro bs 🙂

hi rajat ,
      bhai yr tere ko pka NIA mil jayga tu msti se mje kr bss
      colg aane ki tyari ke bss

• yashoda

Vinod sir Meri rank 288 Hain general category Kya mujhe govt Bams college milegi

Hi yashoda,
        maximum chance h aap k govt.colg milne k

Dear PAT/PHT/PUT/BNYS
        any query about counselling plz contact me
        Dr. Lokesh Sharma Bagra
        NIA Colg ,Jaipur
        9782593443

“best of luck”

• Vinod chopra

Govt clg conform h

26. deepi

I got 107 marks nd 625 rank but options available over d site r only 4 ayurvedic colgs rest r homeopathy nd naturopathic whom m not interested …kindly suggest me watr my chances of getting a govt /prvt colg in first counseling… M a genral girl…hoping fr a positive response…..plz be sure watever u r gonna suggest me ….thnks

• Dr.Lokesh sharma Bagra

Hi deepi,
      sry bt aap ko govt BAMS to nhi mil skya bt privt to mil jayga ..

• deepi

But d prvt colg shown der is only one dat is pilani …..wat kind of slow counseling it is ??

27. sharma ji

Sir meri bachi k 1490 rank h
    Plz batao usko kya milega
    Pilani ya sardarshahar mol jaaega kya
    Plz bataye
    Cat general h

• Dr.Lokesh sharma Bagra

hi sharma ji ,
      aap ko bams to nhi mil skta h

28. ashok verma

sir mere rank 2001 h sc cat kya muje bams clg mil jaygi kya plz tell me vinod chopra sir and lokesh sharma sir

• Dr.Lokesh sharma Bagra

hi ashok verma,
      tum ko privt col mil skta h

29. Dr.Lokesh Sharma Bagra

Dear PAT/PHT/PUT/BNYS
    any query about counselling plz contact me
    Dr. Lokesh Sharma Bagra
    NIA Colg ,Jaipur
    9782593443

• roman

Sir my rank is 395 govt clv mil skta h

• roman

Cat. OBC h

• Dr.Lokesh sharma Bagra

Hi roman,
          mil jayga aap ko govt colg

• Rakesh kumar

Lokesh sir & vinod sir counselling form k liye jo notification aata h usse plzz aap mujhe send kre
      my m.no.9024722882

• yamini jain

vinod chopra ji sir & lokesh sharma ji sir plz muje ye btaoo … muje govt clg mil sakta h kya…my rank is 127 …catgry genral… muje sabse pahle madan mohan malviy udaipur chahiye… iske milne k kitne chance h…

hi Yamini jain,
        aap ko 100% MMM udaipur colg mil jayga
        bt mera suggestion to NIA ka h

Dear PAT/PHT/PUT/BNYS
        any query about counselling plz contact me
        Dr. Lokesh Sharma Bagra
        NIA Colg ,Jaipur
        9782593443

“best of luck”

• neeta

Sir I m sc girl……..renk 980…….konsi clg mil skti h??????………..plzzzzzz reply

hi neeta
        Aap ko BAMS me privt colg mil skti h
        bt y fixx nhi h kon si milgi
        “best of luck”

• neeta

Sc cat h sr

• Lavina

Sir site pe abhi tak 4 aayurvedic colege hi bata raha hai
      Mothers name enrollment no. Bhi nahi show ho raha
      Sir me kya karu please sirkuch help kijiye please

Hi Lavina
        aap baad me try krna phir se
        y website ki problm h shbi k saat asa ho rha h tension mt lo sb tik ho jaayga

Dear PAT/PHT/PUT/BNYS students
        any query about counselling plz contact me
        Dr. Lokesh Sharma Bagra
        NIA Colg ,Jaipur
        9782593443

“best of luck”

30. Komal

Mera rank 2006 hai toh mujhe konsa college Milaga please bata do

Hi Komal,
      plz tell your catg. first

31. Avinash

Sir mere 60 marks h st mei ho kya muje govt. Collage mel jayega kya

• Vinod chopra

99% chance Milne ke h govt clg

32. hem

Plzzzz tell me 5180 rank h BHMS mil skta h kyaa plzzz tell me ….

33. pooja

Sar meri rank 3000 h obc se kya mujhe privet college mil jayegi plz reply me

• Ya Sure

Bhms mil skta h

34. shubh

kisi ko pta hai udaipur and jodhpur govt. college mai hostle facility hai ya nhi & charge kitna hai

Hi Shubh ,
      shbi govt. colg me hostel facility hai

35. khushbu aseri

Koi muje bta skta he ki sc me kitne no. Vale ko government clg mil skti he

Hi khushbu aseri,
      Aap apni rank btao ….number se pta nhi lg pata h ..so plzz first tell your rank

• DIMPLE

Agsr hume koi colleg mil jaye aurhame us college me nahi jana ho toh kya fee refund ho sakhti
        Hai

• Vinod chopra

95 marks Wale ka

36. riya sen

hello,lokesh sir & vinod sir
    mere 104 marks h or 741 rank h. mai obc category mai aati hu
    counselling mai 7 colloge opn ho rhe h.
    1. jodhpur govt 2. nia jaipur 3.mmm udaipur govt 4.shekhawati pilani
    5. yuvaraj homopathic 6- swasthya kalyan homo jaipur
    7. om shiva yoga chittorgarh
    sir plz bataye mujhe bams ka college mil jayega kya

• vinod chopra

Private to conform h or govt m 50/50 chance h…

hi riya,
      BAMS colg mil jayga aap ko pka…

• Lavina

Sare colg show nahi ho rahe kya kare form kaise bhare choice lock kaise hogi

Hi Lavina ,
        ha y problm aa rhi h .. y dssrau university website ki problm h
        unse baat hui h … aaj ek baar fir se try krna
        or wese b aap choice ko 11 nov. 5pm tk kitni hi baar change kr skte ho
        okkk

• riya sen

lavina ji apke kitni rank h.
        mere 741 rank h mere bhi 4 hi college ayurvedic 2 homo 1 yoga k opn ho rhe h.but meri frd k 1890 h uske 4 ayurvedic 2 homo 2 yoga.ye college rank according opn ho rhe h sayad.apke konsa private colloge opn hua h
        reply plz

37. Asher

Hii
    Me OBC category se hu or 25 marks mere rank 7250 h kya muje ayurved m admission milega
    Or counselling fee college allot hone k bad ya abi jma krani h

Plzzzzzz help

Hi Asher,
      sorry aap ko colg milne k 50-50 chance h ..fee colg allot hone k baad hi jma krwani h

38. aarti

i have 95.5 marks and 1091 rank. i have no idea abt clg plzz tell me abt counsling nd clg…….plzzzzzzzzzz

Hi Aarti ,
      Aap ki category kya h wo to btao phle ….

39. Kush Joshi ((Gujarat))

Hello Sir, Me Gujarat Se Hu… Mere Ko 200/ mark Me Se 10/ mark Hai …overall Rank 9486 Hai To Me counselling Fee Ka Form Bharu Ki Nai..AUR Muje Bams and Bhms Me Admission Milega Ki Nai Vo Bataiye…..Okkk..

Hi Kush Joshi,
      Sry bt aap ko counselling form nhi bhrna chahiy bcoz aap ki colg nhi mil paaygi …

• Kush Joshi ((Gujarat))

Thank you Sir….But Me Other Board((Gujarat)) Ka Students Hu…General Category Kaa huu.. Other Board Ki Seat Reserved Nai Hoti Haiii..Yes Ya No ..Aur Muje Milega Ki Naiii….

• genral baccha

Bhai nia me 80 seats h usme b ap general me ho fir upr se sirf 10 marks yha jinke 108 marks h unka govt colg milna b tay nhi h ab aage use ur brain …..baki 20,000 rs. Donate krne ki iccha ho to go ahead …. Aur ap yha tym na waste kro nxt yr ki tyari kro

• Kush Joshi ((Gujarat))

Isss Test Ka Prepareotion Class Kaha PE Achhi Hoti Hai….Muje Class Join Karna Hai…..Aur Mere Ko 100 Rank Me Aana Ho To Kitne Mark Lana Hoga …..

Hi Kush Joshi
          out of rajasthan k students ko only NIA jaipur colg me hi admission mil skta h
          bt wo tb milta h jb aap ki rank 50 se km ho
          bt aap ki rank to iske aas pass b nhi h
          sry 4 that …

40. Parents

Hello vinod
    Bete ham gen cat k hai meri beti ki rank 1067 hai kya pat me koi clg mil jayegi prvt
    Plz answer karna
    Or yaha toh puri clg show b nahi ho rahi lock kaise karen?
    Badi tention hai

• vinod chopra

Ap ko privat bams clg mil jayegi or clg b show ho jyegi ap tenson na lo…abhi to aaj se councling form start hua h

• sharma ji

Vinod ji sir please help me
        Bas yeh bata dijiye ki pilani ya sardarshahar wale m se koi mil jaaega kya
        1477 rank aai h meri bachhi ki
        Plz sir bataye pilani ya sardarshahar m ho jaaega kya
        Bacchi bahut tension m h
        Plz batao
        Aur yeh bhi batao ki agar clg pasand ka na mile toh councelling fees waapis mil jaaegi kya
        Qki 20 hazar bahut badi rakam h hamare liye
        Plz sir aap bata de

• Parents

But abhi tak colg sae show ni ho rahe
        Pata nahi kab sahi hogi site?

• Parents

Vinod ji bams colg 4 hi sho ho rahi hai sunne me aa raha hai baki ki manyata rad ho jane k karan add nahi hogi ab kya hoga bhms toh sochke form bhara hi nahi tha beti ne
        Ab agar 5 choice bhms bhar dete hai or wo mil jati hai or fir baad me 2 round me baki ki 5 bams jod dete hai toh kya hoga wo mil payegii
        Ye in logon ne bahut galat kiya hai logo ne toh form seat dekh kar colg dekh kar bhare the toh ab ye natak q
        Plz aap is baare me kuchh btayen badi tention july se result aane k baad se counslling ka wait kar rahe hai ye kya kar diya in logon ne koi bachha dipretion me aa gaya kisi ne koi galat kadam utha liya toh iska jimeedaar kon hoga colg prashasan
        Plz help

41. Ishika Kaur

Hlo vinod sir… Meri 4839 ke as pas rank h … Obc… Kya koi chance h private bath clg me..?

Plz rply sir

Hi Ishika Kaur,
      Aap ko BAMS me to koi b colg nhi mil skti h
      bt aap or BHMS ,YOGA n NATUROPATHY , UNAANI me try kr skti ho
      ”best of luck”

42. Deepali jain

are koi bataega ki choice filling ke liye kya karna hai kaha par toh koi notification nhi a raha h

• hyy follow this site and choose cousling option that is 3rd number and after that follow the step by step and complete the form

43. Ishika Kaur

Hlo vinod sir mere sirf 42 number Hai Kya koi chance h bams me admisn ka… Kya m councling k liye apply Kar sakti Hu?? Plz rply Sir plz

• vinod chopra

Bilkul apply kr skti ho…pr ap k e bams m bhut km chance h syad bhms mil jye

44. aarti

Ï hve 95.5 no. Nd 1095 tank ï hve no idéa abt clg plzzzz tell Me ??????

45. rani

koi mje btayega ki mere 55 marks n 12 m mere 77% h n rply m mere colg mil jaayegi kya govt yaa Pvt knsi plz plz rply

• Sneha

Koi batayega gen cet .109 rank par nia. Mil jayega ki ni

• vinod chopra

Nia to durr kiii baat h ap ko govt b ni mil skta

• vinod chopra

Sorry yr mistake ho gayi muje lga marks h….ap ke nia m chance bn skta h

Hi Sneha,
        tum ko pka NIA colg mil jayga …

46. rajat

Sir my rank 104 and my category sc kya mujhe nia college mile skta h

• vinod chopra

Bhi chance ban skta h ap ka nia m

• vinod chopra

Bhiii teri to nia conform h

Hi rajat,
      tum ko pka NIA colg mil jayga
      and Welcom in NIA colg
      Aram se Colg aane ki tyari kr tu to ab 🙂

47. shivi

Mere choices me sirf 4 ayurvedic colg a re h teeno govt aur pilani wala private baki 2 homeopathy k a re h ek naturopathy ka a ra h kya sabke sth esa ho ra h ….aur seats b nia me 80 de rkhi h jbki ab 98 ho gi h …my rank is 625

• Asha

Hello shivi kya aapne bhar diye clog
      Sare nahi aa rahe kya karen pta chala kya aapko

• shivi

Hey asha ye same apke sath b ho ra h kya kitne ayurvedic colgs show ho rhe h ?

• Asha

Ha shivi same ho raha hai aaj nahi bhar paye dekho kal tak kya hota hai

• Shivi

Apke kinne marks h and cat nd rank ?

Hi shivi n Asha ,
      ho skta h website ka server down ho isliy y problm aa rhi ho …ek baar or try kr lena

• Asha

Gen cat 1067 rank
        Abhi tak toh nahi aaye sare colleges k naam

Hi Asha
          aap aaj try krna 10 ya 11 am k bad me
          university me baat hui h wo bole h ki aaj tik ho jayga sayd

48. Ishika Kaur

Hlo mere 43 number h or 22% Kya m PAT Councilng ka form fill krne k liye eligible Hu?

Plz rply

• Vinod chopra

Bilkul ho or ap ko coun. Krvani chiye

49. richa

sir agr hmne clg option m jpr ya jodhpur bhara aur agr hmri rank kam h hme vo nhi mila to kya unviversity dusra clg degi ya nhi jo hmne option m nhi bhara ??

• According to Your College Preference Choice Fill in Counselling Form

Hi Richa,
      Aap ne jo option me colg choice fill ki ydi aap ki rank us colg me aane wali hogi to aap ko wo colg mil jaaygi …bt aap me 2 hi colg fill ki h or aap ki rank us me aane wali hi na ho to aap ko koi or colg allot nhi hogi …. so aap maximum choice fill kre
      okk “best of luck”

50. meena

koi st ka bhi h ya nhi reply plz plz plz

51. meena

koi st ka bhi h ya nhi plz mujhe btao plz plz plz reply

52. aman

Vinod sir ji Meri rank all over mein 8786 hai mein st categori se bilong karta hu mere ko bams mein admission mil jaye ga Kya please sir

• vinod chopra

Nii mil skta…..or kisi m ap ka chance bn skta h

• priya

counselling me hum max kitni choices fill kr skte h or kon konse documents ji jrurt hogi?

53. Moradabad UP

bhai gen. ki cut off kitni h bata do plz ..?
    mri all over rank 329 h kya mje NIA jaipur mil sakta h gen catagry se me Moradabad UP se hu…
    plz reply jrur karo koi bhai…!
    watsap- 96 27 32 17 42

bhai nhi mil paygi …

54. rani

koi mje ye btayega ki sc ki cut off kitni h

• Mahendra Kumar

50 marks

• neeta

Govt. K liye????

• mahendra kumar

83 marks

55. rani

sc ki ct off kitni h koi mje ye btayega

56. reshab

KoAbhi fix Nahi hai ki dsrrau university ki counselling 7 Nov se start ho jaye fir hamare anusar Nahi hogai counselling

57. rakshita

counselling date decleared today newpaper 7nov to 11nov online

• Dr.s.k.dhabhai

Koi information ho PAT/PHT counselling ki to plz…send kre…

58. twinkle

Plz…..jldi btao…kese or kab hogi councilling….or iske liye ky -2 zaruri h…..off line kyu ho ri h…..

• roman

7 se suru Ho rhi h counselling sure 100%

• roman

7 ko hogi 100% sure

• Deepak Agarwal

According to notification 07 Nov to 11 Nov 2012 For First Round Online

59. neetu

Sir , ye all India counseling h ya fir Rajasthan ki. Meri rank 2665 h cat. Sc private college mil skta h kya…

• ajay

Vinod g plz tell me…agar private college mile to Rajasthan me hi milega ya out of Rajasthan

Hi ajay,
        Rajasthan me hi milga y rajasthan ki hi university h

• Dr.Lokesh Sharma Bagra

#neeta private colg mil jaygi aap ko

60. Simran

Kya koi bateyaega ki
    1067 gen category me private me bams mil jayega plz koi bata do

61. G.L. Chaudhary

Meri granddaughter k 24 marks nd 7310 rank (obc female) h!!!!! Kya usse ayurveda clg mil jaega ???? Private ya government ???

62. G.L. Chaudhary

Meri granddaughter k 24 marks nd 7310 rank obc (female) h…..!! Ayurveda clg milne ka chance h kya ???? Private ya government? ???? Plzzz reply as soon as possible !!!!

• student

counsling date aa gai h …7-11 nov.tk …in rajsthan ptrika….

nhi ji nhi mil paygi

63. rakshita

sir,i have 674 over all rank and 105.5 marks and belong to obc catogery.kya muje govt clg mil jayega.
    counselling date aa gayi h

Hi Rakshita,
      aaap ko govt. colg to nhi mil payga bt privt k chance h
      “best of luck”

64. Pappi saini

Sir,mai cat(obc) pat me mera no- 80 hai.government ya private collage milega.

65. Mohammad Waseem

Sir counseling date kasb aayegi
    Sir mere 7.5 marks gain kia mujhe BUMS me admission mil payega ?

• game of thrones

I got 624 rank … General…private Ayurveda mil jaenge ?

• Ziya

Koi mughe dikhayega denik Bhaskar ki news mere ko yakin ni ho rha h so plzz sand denik Bhaskar counseling Inform pic .. my whutsup no 9058685567

66. sanjay

kon s nwespaper h ayi h

• pooja jangir

Dainik bhaskar

• rakshita

aaj k news paper rajsthan patrika k counselling date declear ho gayi 7nov to 14nov online hogi.

67. sunil

dsrrau counseling start from 7 to 11 November..
    declared today in news paper

• neeta

Konse me??? ?

• rakhi

Dono m aayi h

• neeta

Rakasthan ptrika me to nhi h

• pareshan

Koi bol rha hai 7 se 11
      Or koi bol rha hai 7 se 14
      Ek hi newspapar me do alag alag tarike
      Wahh

68. pooja jangid

Sar causlling k Nov se start ho jayegi plz tell me

• shubham

Counselling 7 Nov se 11 Nov tak online hogi aur instructions 7 Nov ko site pe updet kiye jayenge

• Deepak Jangid

councling 7 Nov. se 11 Nov. h…aj ka newspaper dekho…

• Its Start From 07 November 2016

69. Deepali

Counseling 5nov Ke bad hogi aesa notification me aaya h

70. saumya

2 nov bhi aa gya…ab to bta to finly counslng he kb?

71. ashok verma

aaj danik bhaskar m aaya h k 30 nov tak concling aur class start ho jaygi

72. Lavina

Kabbbbbbbbbbbbbbbb
    Haiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiiicounsllinggggggggg????????????????????????????????

• Counselling 7-11-2016 Se Start hogi if u have any doubts Related to Counselling Process Asked Here Via Comment Box

73. enough is enough

kab hogi counselling. . ????
    2 Nov. bhi aa gy? ?
    ab to sahi date bta do freeresult walooooo. …

• s.k. chodhary समाजसेवी , Rajasthani film Director

Council news ki leye helpline ya what’s app number se sjudo me newspaper me aaye council ki new ki photo send KArdunga.whats app- 7425942423

Note- faltu call na kari,
      Aur agar koi bhi girl/ boy films, TV show , music album me kam karna chahata hi to pleas contact 7425942423 ( SHREE BALAJI films production) website – stargoldcinemas.com

74. ashok verma

sb bade bade digaj kha rahe the k concling 2 nov se start ho jaygi agar comment box par comment karna h to shi information diya karo varna bina faltu k baat mat karo

75. s.k.chodhary

Council 2 November se hi aur kise ko visvas na ho to. Es what’s app number se judo me newspaper me aaye council ki new ki photo send KArdunga.whats app- 7425942423

76. pooja

Causlling kab start hogi sar

• s.k. chodhary

Pakka hai ?
      Plz bataiye

• Himansi khurana

Or jinki rank 1010 h unka kya hoga mankrit ji bta do

• 506 rank h mere counslling ki date bta do

78. naresh yogi

bahi mere 13.5 number aye ha kya mujhe pat may private collage mil jaye ge plz batho 7568686975

79. Nirash student

Plzzzzz bta do counselling ki date otherwise suside k alwa koi rasta nhi hoga ab

80. Lavina

Plz plz ek baar final date bata do koi
    Kab hogi counslling
    Hogi toh sahi k nahi
    Koi jimedaar vyakti plz zawab de

• hari

15 nov.

• Lavina

Koi 10 nov.
        Koi 15 nov.
        Kya chhakaarrrrrr hai?
        Chakkkaarrrrrr aa rahe hai

81. Bhatakti Aatma

Vinod Chopra Bhaii Aap He Kuch Batao,Aapki Batein He Kuch Smjh Me Aati Hain, Baki Sab toh Bakwas Karte Hai, Aap Bol Rahe The 2Nov Se Start Ho JAegi Par Aisa Ab Lag Nahi Raha.. Batao bhaii kitna wait kre yrr

• vinod chopra

Bhi Teri ranks or marks kya h…dekho bhi gen 1000/1100, obc 2000 or sc 3000/3500 or st 5000 tk wale students ko private bams mil skti h…jis ko bams leni h vo wait kre councling date 3/4 nov. tk aajayegi

• Dimple

Vinod ji kya aap bata sakte hai ki 1067 rank me private me bams mil sakta hai ..
        Plzz batana

• sahil khan

sir g mei up se hun or up ki counsling ho gyi hai cpat ki or sesonn bhi start hjo gya hai but dekhna aapka hai ki dsrrau ki kab hoti hai koi fix date hi batate hi nahi ho aap ek fix date dijiye plz

• priya

counselling me hum max kitni choices fill kr skte h or kon konse documents ki jrurt hogi?

82. Bhatakti Aatma

Counselling Kab Se Start Hai Koi Batao Yrr Mood Off Ho Raha, Itni Late Kaiko Kar Rahe Ye University Wale Har State Me Counselling Finish Ho Gai Magar Rajasthan Me Koi Pta Nahi Hai Kab Counselling Start Hogi, University Call Kro Toh Sahi Se Baat Nahi Karte,,

83. Veera

Wah ham to festival pr bhi site check kr rhe jiska koi ata pta nhi koi kuch bhi bolta h yha shi dare kisi ko nhi btani atleast sch bta de to hm jhooti umeed ti nhi rjhenge

84. Me paresha paresha paresha

Muje to nahi karni hai BAMS had kr do yar in logo ne to

85. Aarti

To fir inhone ye kyu likha h ki 1-2 din me start ho jaayegi

• roman

Kttteee na lag rya counselling ka aasar ebb to hdd Ho geee

86. Dr. mahaveer jan ( Jodhpur Ayurved university)

Hello friends PAT ki council 2 December se confirm hi , ye danik baskar newspaper me aaya hi . 27/10/2016 ko jaipur edition me. Es liye please sant raho tenson ki koi baat nhi Hi. Aur es bar government colleges ki city off maximum 400-450 aur private ki 500-600 rahani vale hi q ki es bar 2 lac se jayada students ne exam de hi . 85000 students to only Delhi exam center me the aur baki Rajasthan se 108000 se jayada students the . To Jen ki 600 se uper rank hi vo faltu hangma na kari.

• vickey

Bhi drama mt kr or soja tere ko kuch pta ni h….sale 2 lakh se upper to rpmt hi ni dete to rpat kha se dege, sale Dr bnega to upper se niche tk psine aayege smja pagl bnna chod de..tre ko pagl bnne se kya milega kyo logo ka career khrab kr rha h..abhi to tere ko yh pta ni ki center kha kha aaye the to tu kya khak Gide krega, bhiya apna or hamra dono ka time khrab ni kroge to accha rhega, Dr lgane se Dr ni bn jata smja, rpat max 20000 students ne di h smja

• Pareshan

Agar ye baat hai to phir university me call krne par wo to 3 nov. Se kyu bta rhe hai.
      Hmse jhoot bol rhe hai.

87. Bushra

counselling offline hogi ya online? ????

88. ms.

I got 624 rank Genral grl …govt any chances ?? Private me sardarshaher ya shri ganganagar mil jaega ??

89. Human being

Top rankers (uo to 150) neet ki teyari kro…jb bams me top 150 tk aa skte ho to ek mauka or do …ho skta h aap log mbbs me select ho jao…kuch mnths ki mehant h…aapki kismat badak skti h…think it and do it…good luck…

90. ######$

Wishwast sutron se pta chala hai k pat ki counslling filhaal kuchh samay k liye kinhi apariharya karno se sthagit ki ja rahi hai
    Filhaal iske hone ki umeed na karen
    Ho sakta hai november k first week ya nove k last week ya fir dec k first week ya shaaayad december k last week me hogi
    1 jan se shayad session shuru ho

Aisa hi koi msg aane walaa hai bhaiyon or bahno dekh lena aisa hi karenge ye log
    Neet ki tayiyari kar lete hai inke bharose rahna ab uchit nahi
    Ham toh chale tution join karne 2 nov.se

• student

and who the hell is your sutra?

91. Tejasvini

My rank is 1067
    General category
    Can i get bams college in private

92. hem

My no is same but why chng the rank …. plzz clear me what was happnd ..?

93. Parents

G.T.H.
    Karo hi mat is saal
    Purawaqt barbaad kar diya bacho ka na kahi tution join kar paye mbbs k liye na tumhara kuchh pta hai
    So jao sab next year kar lena

94. rehan

Sabhi Bhai se niwedan hai ki dsrrau university ki counselling 10 Nov tak start ho jaye gi Abhi hum logo ko information mili hai Kisi bhi Bhai ko problem ho to humri site par Roj dekh le ya fir hamara Facebook page like Kar de my contact number-9460889333 (only for gen.and obc cat.) And ( 7413839285 other categori student example – SC -ST )

• Pareshan

Bhai ye kya hai ab 10 nov. Had ho gyi.
      2 nov se 10 nov. had hai yr

• ap muh hi ku kholte ho jb koi help nhi kr skte.

• Shreyanshi

Ye sb kya h cllg walo apne bacho ko hmari jagah rkh K socho kyu hmara tym wast kr rhe Ho ab to ghr walo ko bhi belive nhi rha plz mzak mt bnao hmara

95. Martina

sir kitni rank tk homeopathic clg mil jayega plz tell me..

96. Girish Kumar

I have 6000 rank in PAT can i get govt collage in rajasthan

• Girish Kumar

Yes you must be get

• roman

Sir 394 par milega kya govt clg muje

Conform h bhi

• neeta

Meri revised Renk 998 h.. …….nd SC cat.. …….mujhe now MILegi kya?????

97. Shailesh kumar

Hello frnd
    PAT ki council. 2 nov. Se start ho rahi h

98. aarati

My rank was 141 . My revised rank is 149 . My category is obc girl. Which clg can I get

Nia mil skti h ap ko

• Dr.lokesh Bagra Sharma

NIA pka mil jayga ….

99. aarati

Sir my old rank is 141 and revised rank is 149 vinous sir which clearly can look get please tell me later am obc from obc female category

100. Dinesh Kumar Rajoriya

Sir Pat ki counseling KB start hogy

101. asheesh

When will be md ayurveda counselling please inform

102. pooja

Sat causlling kab start hogi plz sahi date batao

103. Ishika

Revised result Kon c site par show hoga… Koi btayga plz

• Vikalp

Miss wahi show Hoga jha aapne apna phela wala result nikala ta wahi milega

104. madan Agarwal

Sabhi se niwedan hai ki koi bhi ladka or koi bhi ladki Galt information ya Kuch bhi Dale to aap ko result se Bhar Kar Diya jaye ga university of Jodhpur in pro.

105. shubham

Ye kya ho raha h koi samjhaya
    Meri rank 2000 se 2267 ho gayi h ye ho kya raha h Khuch smjh nahi aa raha h
    Kya meko koi private bams clg mil skta h kya
    Pls tell me

• Mahendra Kumar

Es result m totally fariwada hua h.na koi ans key.na koi student merit list.esme 200 k lagbhag naye student aaye h shayad.jinko govt college ďilana revised result ka target h.ye log bihar s training le kar aaye h.kewal 1question ka ans change kar 200 ko andar le liya.ye log counselling esliye hi late kar rahe the.student to fix kar diye h.ayurved par kon dhyan deta h.ye soch kar

• madan Agarwal

Jis ladki ya ladki ki rank Kam Hui ho to hum ko aap ke application number or mobile number or nam dal de aap ki har problem ka solution hoga

• Vishal dhankhar

Sir meri rank 423 se 469 ho gai h or no. Bhi kam ho gye phle 112.5 the Aab 111 ho gye h mera naam vishal h m obc m hu mere Reg. no. 401298013 Or ye mob no. 8504064537 h plzz ye topic thoda clear kro sir ye ky ho rha h .

• monu

Bhi koi chance ni h kyo prsn ho rha h tyari kr le

106. sanjana

Meri rank 580 ho gyi h or abb marks 108 i am in obc category kya govt bams k chnce h

• aap new result kha se dekh rhe ho konsi link h.phele konsi rank thi aapke.

• sanjana

Jahan pe pehle result dekha tha wahi ussi link pe jana h rakshita …meri pehli rank 516 thi

50/50 chance h

• Muskil h

107. sanjana

Are yeh revised mein kya huya h …meri rank 516 se 580 pahunch gyi …kya iss rank mein govt bams clg milne k chnce h kya….meri obc category h

108. KARAN

Manta hu result revised kiya ja skta h…. but kis base per…. uski koi ans. Key to hoge na…. revised ans key se milane per 3marks ka difference…. aakhir kyuuuuuu….. kis base per…. kis rule k anusar. …. plzzzzzzz cheak your result now……

• shubham

Koi basis nahi h bhai ye log jise admission lena h Uski rank upper le aaye h aur khuch nahi h
      Tabhi itni let kr rahe h counselling me

• KARAN

Yes…. bahut bda locha h bhai…..

109. KARAN

Ek bat ur… only 1Mark’s se hi rank 30-40 increse ho rhi h.. .. so gov. Milne vale priveat per aa jayenge and private milne Walo ko wo nhi mil payenge. … plzzzzzz….

110. KARAN

Jish b student k marks me koi kmi ki gye h….. to plzzzz university ko call kr puchiye…. and jiske sath b ye hua h…. plzzzz mujhse contect kijiye….. me akela to kuch jyada nhi kr paunga…. but aapka sath milne per hum fight kr skte h iske khilaaf…. plzzzz cheak kijiye apna result and contect university and me…. plzzzzzz….. my self KARAN And me b aapki Tarah hi ek student hu …. contect no. 9782063116…..

111. student

my rank was257 and my revised rank is 293….. sir which clg i will get?….sabki rank piche ho gyi to age kiski ayi hai

• KARAN

Aage New students aaye h Bhai….. farji students……

Govt conform h

112. KARAN

Dear students please read my comment and help me….. revaised ans. Key and omr carben copy se match krne per mere marks me 3 no. Ki kmi aa rhi h…. university ko call kiya to koi Santosh janak reply na dekar ye Kha gya ki yahi final result h….. bahut bad ghotala kiya gya h… plzzzz aavaj uthane ki Jarurat h… me chahta hu sbhi students apne marks omr carban copy se match kijiye…. ghotala samjh as jayega.. .. plzzzzz I request you….. plzzzzz

113. buzz

Wat d hell is dis revised rank ? And how cud they change our rank at dis last tym…..

114. Free result

Dear students
    Counseling 2nov se start ho jayegi aap log Shanti banaye rakhe. Jaldi hi aap logo ko msg mil jayega….

• priya

Hello college me admission k time exam ka admit card b use aata h kya documents k sath

• KARAN

Ha mohoterma chaiye hoga..

• free fresult

Elegible documant
        10+12 Marksheet with cerificate
        PAT Marksheet
        Exam admit card
        transfar certificate
        Counsling form copy
        6 passport size photo
        adhar card

• Gayyur Khan

Sir such m 2 Nov ko hogi counselling

• gautam

Sir meri rank 285h..kon s coll mil skti h

• sir ye transfer certificate kya hota h?

• KARAN

T. C. …. 12th jha se ki h ush school se mileage……

115. surbi

Sar privet collage chahiye konsi collage best hogi sekhawati collage pilani kesi h bams ke liye

• surbi

Plz replay me

• vinod chopra

Pilani b acchi h but private m sbse best sardarshare h

116. gautam

Sir meri rank 285 gn catgr s h ‘sir muje kon s govt coll mil jaigi..ple tell m

Jodhpur

117. mohit

Kb shuru hogi coliling

118. hmmm

Sir meri rank 285 h gen cet s govt coll mil skta h sir ple btau or colling kb s star ho rhi h

119. amsat

Sar mere 660 rank h obc me kya mujhe gorment clg mil jayegi plz answer me or sekhawati clg chahiye mujhe

120. amsat

Sar mere 660 rank h obc me kya mujhe gorment clg mil jayegi plz answer me

• amsat

Plz

121. student

bahut bada farji bada ho rha hai sala yanha pe result rivised kiya gya gisme pehle meri rank 104 thi or ab 108 a gyi hai ye kon sa ruls hai koi batayega mere ko sale kamine ye kya kar rhe hai aankho dekha farjibada kar rhe hai hum log is chij ki high court mei yachika dayar karenge bahut ho gyi manmani
    bhai logo khamosh na raho aap log kuch to karo is trnha chup rehne se koi fayeda nahi hai aap bhi awaaj uthaao or dsrrau ko call karo

• mukesh

pehle meri rank 550 thi or ab 610 a gyi hai ye kon sa ruls ha yeah kya kar rhe hai plz answer me plz…

• mukesh

Kse nikalni h ye revised renk?????.….…….aapk no. Bhi change huye h kya????

• mukesh

Ha bhai

• student

Ha bhai change huy
        H

• Ravi kaloya

Yar ye revid rank kab aye

• student

22 October ko

122. Anonymous

Sardar shaher aur shri ganganagar wale colleges me SE konsa private accha h ….my revised rank 624 gen

123. amsat

Sat mujhe bams me direct admission chahiye uske liye kitne presentence ki jarurat padegi

Present ki nhi paise ki jarurat pdegi Mr.amsat ….18 lakhs sardarsaher m

124. surbi

125. Deepali jain

revised me bhi mera rank 610 aur marks 107 h toh muje toh clg milega.

126. ramavatar god (biology teacher) GURUKRIPA INSTITUTE Sikar

Are bhai bams , bums ,bhms me total government + private eproxematal 900 seat hi aur exam 2 lac. Ne de hi to ye to aap me common sense hoga ki , jab 1 lac students exam dete the to rank max. 800 ( vo bhi SC st ki leye ) tak hi jate the government colleges ki leye to es bar to 2 lac student ne exam de hi !

• ashok verma

sir last time 1600rank par jadpur mil gai the sc m

• vinod chopra

Bhi time pas mat kr 2 lakh to pure rajesthan m hi nhi science ke students exm dene wale….rpmt hi max 50000 dete the…bhi max 20000 ne exm di h

127. Janta ji

Toh bhai phele baat na tha ki 1000 tak hi college milegi
    Yaha iti log jab comment daal rehe the to majak baane ke alawa kuch aaya nahi aur aaj achank se prakat ho gaye ki 1000 ke aage vale mbbs ki tayari kro
    ARE ITNA TOH PTA HOGA NA KI 5 MONTH ME TAYRI NAHI HOTI

128. Qwerty...

390 rank wale tk ko konsi clz mil skti h…bhaiyo kissi ko pta h to bta do…plz…

129. ALLEN JAIPUR

Bhai logo bams ki okat MBBS ki samni bsc ki barabar hi aur es me bhi students ki sath first ho raha hi! Apna time karab mat karo neet ki teyare me lag javo, aur Jen ki over all rank 1000 se kam hi vo hi wat kare q ki ab ki bar PAT EXAM ME 2 LAC STUDENTS NE exam de the merit list maximum private colleges ki bhi 1500 rank se jayada nhi jayege.

130. tmhari bhn

Bhaiyo n behno neet ki tyari kro.. 3 month k liye kyu apna carrier kharab kr rhe… mbbs kro vaise bhi 6_7 new medical college khul rhe es baar ho … kyu bams m mrne jaa rhe mbbs k samne bams ki koi value nhi h

• mmm

shi h neet ki tyari karege ugli sal 7 new college kul rhe h isse cutt of kam jayega

131. Naresh Bhadu

Bhai logo result abhi revised kiya gya….aap apna results deke kush gadbad ki gae h..hamare saat anyay ho rah h

132. nikita bishnoi

Meri rank 527 muje Jodhpur milegee plz sir ans

• tmhara bhai

Nhi… government college toh nhi milega

Bhi 50/50 h chance

133. KARAN

Are apna result dekho sb log….. bahut bid gadbad hui h…. result revised kiya h. … dekho jaldi.. ..

• KARAN

Ha.bhai tu sahi bola kush gadbad hu h

• KARAN

Hui h yrrrr…. 1. 5 Mark’s kam kr diye ur rank 60 increse…..

• tmhara bhai

Kya revise huyi rank??
      Tmhari kitni huyi

• neeta

Konsi site pe dekhe

• KARAN

Are mohoterma kha ho aap….. site b btana hoga….

• neeta

Ha

• KARAN

Aap rahne do phir… ..

• neeta

Kyo???

134. naz

konsa denik bhaskar mene dekha pr mujhe to nhi mila bsc nursing ka jrur h Usme bs

• mmm

kuch nhi hoga neet ki tyari karo

135. tmhari behn

Bams colleges ki fee kitni h bhaiyo n behno

136. tmhari behana

University ki site p toh show nhi ho rhi date ??
    Pagal bna rhe baar baar

137. badki hui students

Aaj danik baskar newspaper me news deko PAT ki council 15 November baad start hoge, esa university ne kha hi, ye university vale bhi hum students ki ese ki tese karni me lage hui hi.!!

• KARAN

Konsa newspaper padhte ho bhai aap…. Denik bhasker me to aisa kuch nhi tha aaj…..

138. Rajveer

Rrr bhai sun le councelling kraw kd h .,3 mahine ho gye ghrwale khte h jhit bolta h tu pass hi naee huaa c.—-conceeling ho gyi hogi—227 rank ka kya kru tmhe chahiye to rkh lo,,,,,,,,,,lekin bta do clear—–kb h

• zub

0291-5153740 pe call krke ap confrm kr lijiye.

139. rajveer verma

mere rank 2104 h or cat. sc kya gov. clg mil sakti h result aye 3month ho gye par abi tak concling nahi hui concling late kar rahe ho to koi concling ki date to fix kar lo yha m or mere parents pareshan ho rahe h agar con next year hogi to bata do hum next year pat k liy tayri kare plz tell me koi to concling k bare m batae concling k bare m jis se puchte h koi b shi jawab nahi deta plz plz plz plz tell me my comment

• Counselling Date:2 to 8 November Final

• vinod chopra

Bhai councling 2 Nov. Se starat h conform ho gaya 2 ya 3 din m msg aa jayega…tenson lene ki koi baat nhi h yah final date h

• Student

Thank you sir!!!
        Bdiya final date ho aa gyi.

• hurt student

or agr msg ni aaya to kya kroge fir aage konsi date doge kyu hmare emotions k sath khel re ho aap sbk b to chote chote bhai bahan hoge na kya unhe dukhi dekh skte ho ky hme itna dukhi kyu kr rhe ho date pr date bdate bdate

• Vishal dhankhar

Sir ye result m change Kis base pe hua h thoda clear kro na . Agar change Kia h to new answer ki kha h

140. rajat rj

Yaar kya drama kr rakkha h student ki koi parbha ni h kya aap teachers ko aao aap teachers kya kya kr rhe ho hum student ko kuch samjh ni aarha h koi teacher mujhe answer do ki agar aap log counselling itni late start kroge to padhai kb start hogi or bams padhai kya next year start kroge counselling start krado yaar all faculty requesting u plz start counselling plz

141. Asdfghjkl...,

Jo date hai counselling ki vo bata dijayae
    Bar bar wrong date bata kar dilassa dene ki jarorat nahi hai
    …….!!
    Helpline no. Par call karte hai toh unko khud ko nahi pta kya bolna h…bas date fix nahi hui khe kar phone cut kar dete hai
    Fir aap log yeh new dates kaha se late ho…

142. bams lover

Which privt colg is gud sardarshaher’s or shri ganganagar ‘s ???

143. student

Hum log kitne bhi kuch kar le to in logo pe kuch farq ni padne wala hai in logo ko pta ni kya ja rha hai agar correct date batade but student ki life se khelne mei inko ye ni dikh rha koi or option ni rha hai ab agar corrct date batade chahe bo 1month baad ki ho but dekhkar shant to ho jayenge na is trnha pagal to na hone ke hai ye freeresult wale bhi koi tamiz ka status ni daalte yanha sab log pagalpanti kar rhe hai

144. student

ye uni students bs mze le rhe h
    koi right info abhi tk to ksi ne di nhi apne ap ko tis ma khan smjh rhe h
    agr help krn hoti to ek date hi to btani h confirm wo to btayi nhi ja rhi hm yha baki option chodkr beethe h bs is counselling k intzar me lgta h andr hi ndr seate bechne ki taiyari chl rhi h or ye sbhi isme mile huye h or hme confuse kr rhe h taki hm harkr chod de . sharm h bhi ya nhi i uni k heads ko

145. rahul

yha hum aur hamare parents sab paresan h dsrrau ki concling k liy

146. student

students ki life or emotions k sath khelne me mja aa rha h kya aap sbko agr koi student apni life se pareshan hokr kuch kr lega to aap sb newspaper me dekh k diwali manana ache se happy hona
    i don’t believe it k ye college chlate h pr students k bare me dhyan tk ni rkhna aata aapk b to bacche hoge na agr unhe koi inna pareshan kre to aapko kesa lgega km se km hmari fillings k sath to mt khelo itna

• Arif

bhai students ki parvah krta kon hai. college me jo log management me hai vo kam krte hai nahi.agr yahi kam private ka jimme hota to kabhi ka ho jata. sarkari log sare nikamme hote hai. islie chinta mat karo ur relax raho exam dia hai kabhi to ayegi……………best of luck for your counselling.

147. ritika sharma

last year 17 oct. ko counselling start ho gyi thi fir ess year essa q kar rhe ho aap log aaj to 20 oct. b ho gya.. thoda to socho hamre bare me b 24 june ko exam tha aur oct. m b counselling start nhi kri.. atleat itna to dimag lagao ki ab itna late ho gya h ki hm students dusra course b join nhi kr skte….. plzz plzzz request h jald se jald counselling start krva do bcoz fir diwali vaccation h aur aap to 1 nov. se session start krte ho na to es br kya ho rha h university ko….

• subhchintk

2 se 8 Nov tk h……..online

• Ritika sharma

accha 2 nov. bt i m sure ye 2 nov. dheere dheere 20 nov. ho jayega bt counselling hogi nhi..

• ritika sharma

accha 2 nov. bt i m sure dheere dheere ye 2 nov. 20 nov. ho jayega bt counselling hogi nhi…

• rajat rj

Aapne thiek kha ritika ji last year 17 oct se 23 oct hui thi counselling abke kya January main kraoge aap log arar aisa kuch plane h to hum neet ki study kr lete h plz yaar kuch to btao aap teachers ki counselling kb hogi taki hum student tension free ho jae but ek confirm date dena app

148. eshu banna

Nri&management quota ki seats ki counciling kb h plz tell me……cause now im in Mumbai 9649589488

149. pareshan student

koi na batane ka hai sab log baccho ki life se khel rhe hai are aap log agar correct date bata de to kya ja rha hai aap logo ko ye bahut galat baat hai yanha par har koi expert ban rha hai ki counsling ab hai ab hai ye pta na kya pagl pan kar rakha hai koi corrct dater batane ko tayiyar hi ni ho rha hai sab log yanha pareshan ho rhe hai ye log maza le rhe hai freeresult bale bale bhi yanha apni gross bda rhe hai or kuch ni pta hai na ki jitni website use hogi utna hi un logo ka fayeda hoga ye sab apne fayede ke liye hi kar rhe hai yanha student harv tarf se ja rha hai hum lpog chahe to bhi aB KISI or courses mei apply ni kar sakte hai time khrab kar diya ek to dsrrau bale KUCH BATANE KO RAJI NAHI ho rhe hai ye agar corrct date bata de to hum log shant ho jaye chahe bo 1 month bAAD hi date aaye counsling ki but pta to lag jayega na ki counsling tab hogi pta nhi kya chal rha hai man mei aap logo ke mei bas itna kahunga ki is trnha ke behaib se ham logo ko ko bahut dikkat ho ri hai kabhi kabhi ensa lagta hai ki koi ghotala chal rha hai
    yanha senior log maza le rhe hai apni mangadt date bta bta ke pta na samgh kya rhe hai apne aap ko ye log ….
    mere se kisi ko koi problms aati hai ya kisi ko kuch puchna hai ya koi dikkat hai to mere ko msg kare reply box mei khud mei usko contact karunga ……

• ronkey

Bhiya ap ko itna msg tipe krne m kitna time laga hoga….gochu tuje sahi date pata ho to tu bata de or tu krta kya yh bata phle, kam se kam logo ne kosis to ki batane ki tuje to vo b pata nhi h or tu call kyo karega tere pas jyada blance h kya,ya faltu h tu Jo call karega sale gochu jyda smajdar mt ban

150. kavya sharma

Counsellng kb se start he…finly koi btayega plz…..or kita wait krna pdega esa ksa system he college ka….sb ko bol bol k thak gye ab to ke counsllng ek do din me hogi..bta bhi do ab…kb se start h finly….stdnts k future n time ka sawal he…atleast final date to do…

• Aapaka mittr