Students are you here for PTET Counselling Result 2018? If yes then check PTET 2018 Counselling Registration & PTET Seat Allotment Result. Rajasthan Pre Teacher Education Test (B.Ed) is responsible for proclaiming various job posts in various departments in Rajasthan. The interested candidates should visit and read the instructions from the official website at www.ptet2018.com. All candidates who have attended the PTET teacher exam, those have been seeking for the PTET 2018 Counselling List 2018. The exam board will take the time to declare the exam result.

Rajasthan PTET Counselling Result 2018

PTET Counselling Result 2018

After the two months of the exam, the exam board will proclaim the exact result date to the candidates. The Rajasthan BED PTET Counselling 1st List 2018 Seat Allotment Result will be declared only on the official announcement date. The candidates can check out their exam result from the official site. The Rajasthan BED Counselling 2018 changes every year. The candidates can check out their result as per their respective category and subjects. The exam board will provide the direct link to the candidates to view and download the exam results easily.

• PTET 2018 Counselling Date
  • Rajasthan BED Counselling Result 2018
  • PTET Seat Allotment Result 2018: – Available Soon
The PTET Counseling List/PTET College Allotment List will be available here in short period. Students can read here the latest process to apply for PTET Counseling Registration this year.

PTET Counselling 1st List 2018

When the Pre Teacher Eligibility Test Counseling List will come out students will have to apply for counseling registration. These below-given steps are very useful for students. Here You can Read the Process of Rajasthan BED Counselling Form 2018 with the PTET Application Form Registration with basic steps.

1. Fill the Online Registration Form
  2. Deposit the fee Rs.3000
  3. Take a receipt
  4. Select the Colleges
  5. Check Counselling Result
  6. Wait for 1st Round, 2nd Round & 3rd Round.
  7. Lock the college.
  8. Join the Institute.
  9. Apply for Fees Refund

PTET Counselling Seat Allotment Letter 2018

Here, the guideline for the candidates to view and download RPSC second grade result 2018 in simple steps. The process of downloading the PTET 2018 Counselling Result will be uncomplicated. If some candidates feel complex, then they should follow the beneath instructions. The Pre teacher eligibility test examination PTET Seat Allotment Result Letter for 1st, 2nd, 3rd Round are Given Below. From now onwards all students can participate in the counseling. The cutoff limit is removed. It has given a big relief to all the students who wanted to pursue their B.Ed. Students can find out the counseling merit list here.

Name of the Board Rajasthan Pre Teacher Education Test MDSU AJMER
Name of the Exam Rajasthan PTET BED Counselling 2018
Exam Dates 13 May 2018
Counselling Allotment date Available Soon
Result Date Available Soon
Official WebSite ptet2018.com

NOTE: अगर आप PTET BED Counselling से सम्बंधित कोई भी सुचना या सहायता चाहते हैं! तो आप निचे कमेंट कर सकते हैं! हमारी टीम आपकी पूरी सहायता करेगी धन्यवाद!

Rajasthan PTET Counselling Result 2018

• Open the official portal of ptet2018.com.
  • On the home page, click on the “ PTET Counselling Result 2018 ” option.
  • The candidates need to select the notification regarding “Rajasthan BED Counselling Form”.
  • The candidates should fill the appropriate colleges.
  • The candidates require to entering the ID number and date of birth in requisite fields.
  • Now, the Counselling page will be screened on the screen.
  • Download the PTET 2018 Counselling Receipt page into your device.
  • Keep the hard copy of it, for your future need.

Also Check:-

{Official Website} http://www.ptetmdsu2018.org/

Rajasthan BSTC Result 2018

PTET 2018 Counselling Allotment Result

We are gratified with your presence. We posted information for your reference. We will enhance our site with more helpful news on Rajasthan PTET Counselling Result 2018 Result and constructive points on a regular basis.

1 / 2 Next

333 Comments

1. NET RAM MEENA

Sir mera name NET RAM MEENA h mere ptet m 338 no aaye h ,sir 2nd list kb aaygi plz mughe 9667364167 pr msg kre ya rply de….

2. Ruplal tabiyad

Sir 2nd causling nikale hi kya

3. Gori shankar

sir apverd mom vet ke bad college during milgayi sir me B end nahi karna chata to Fess vapice mil salt I ha ke sir my help karo sir Ji mob 8094951520 9828073562 Gori Shankar lks

4. sunil kumar

Sir, mere 308 no. Aaye he ,
    Mene sirf udaipur district ki cllg bari so. Muje 1list me cllg ni mili he ,
    To sir second counseling KB hogi or Kya second counseling me dusri cllg bar skte he kya

5. sunil kumar

Sir 2nd list KB aayegi

6. Yadvendra saini

Sir meare ptet me 284 numbar h mene bsc math se ki h 1 counsilling me number nhi aaya h kya meara 2 counsilling ayega mob 7023557799 par sms kar dena

7. mukesh

Ptet me kitni bar counselling hoti h

8. uok

ptet of rajsthan
    help line no.
    8824434424

9. Jaiprakash.saini

Sr
    Mere no 208 h Kay muje koi college mil payegi
    Mane all jaipur kiya tha
    All raj nhi
    No 368604 col 241792 h
    Mo 9166937811
    Kab tak n aajaga muje batana

10. Rajendra nagar

Agar supply aai ho final.me to kya kre counsil karwaye ya nhi

11. Gajendra

Sir mere ptet m 290marks hai Sc se hu Aur science faculty se hu Maine sirf karuli district ke college bhare hai Kya mera second list m college allotment ho jayega Maine sirf karuli district ke college bhare hai

12. Gajju

Sir ptet m mere 290hai Sc se hu Aur science faculty se hu Mene sirf karuli district ke college bhare hai Kya mera second allotment college mei number aa sakta h Pls inform 9530239894

13. Jitu

2 nd list aa gai kya nhi to kb ayge

14. Gajendra

Sir mere ptet m 290hai Sc se hu Aur science faculty se hu Maine sirf karuli district ke college bhare hai mujhe second list m college allotment ho sakta h Kya sir Pls help me 9530239894

15. Sital

Mera,first councling me num aaya ta bt college se,satified ni ti nd fee ki date nikl gyi kya koi idea ni kya sir btna

16. Sital

Hey i m sital second councling ki date kbse,start ho gi

17. Rekha varma

Sir mujhe apward moment ke bad clg alot nhi hue to kya mera firest clg me naam rhega

18. Arti dhakar

Sir b.end ki second list kb niklegi

19. ratan

sir my name ratan mere ko ptet ki 1st counseling m hi 1st college mil gai h muje college change karni h ho jainge 8769300454

20. GANPAT SINGH

Sir mine registration nhi krwya hai or mai bed krna chahta hu mere marks 368 hai to
    Mereko reregistration krwa swung a kya reply pizzazz. …..
    Help me

21. Rampratap saini

Hlo sir first list main college nahi mill mujay college milaygi kya?

22. devraj

sir my name devraj mera admission lunkansar college me ho gaya lakin mere subject history and social studies hone ke karan mere document jama nahi kiya an mujse kya karna chaiye
    mob.8432867412

23. Harishanker nagar

Sir muje 1st list me college mil gaya lekin muje choice college nhi mila is karan mene coolege me reporting nhi krai to muje ab other counslleing me college milega ya nhi mob.no. 9982834226

24. Nirma

sir mere 292 number bne 1 list m mera name nhi aaya kya 2 counseling ke liye mujhe dubara form bhrna pdega kya ab m dusre clz bhrana chahti hu tu mujhe kya krna h plz tell me sir

25. vimlesh meena

Sir mare collage ki duri karib 100 km h jo pahuchane m khaphi paresani hoti sir please chang collage sir my first choice college dene ki kripa krai

26. Nilam nayak

Sir mera name nilam nayak h sir mere ptet me 304 number the or Maine 5000 ruppis bhi jama kar WA diye but counseling ki date nakal Jane se counseling me hisa nahi le saki kya dubara bhi muje counseling me hisa lene ka moka mil sakta h please sir jaldi batana

27. Ankita lohar

2nd list kb jari hogi mujhe koi from bhrna hoga kya

28. abhijeet

Sir,
    1st list me mera number aa gaya ,last fees kab tak de sakte h
    Please tell sir, on 9772299596

29. kehari singh

Sir b.ed ki 2nd college list kB mari hii date btao plz

30. laxman solanki

2nd counselling kb se hogi date
    8764216487

31. Shahrukh

Sir/madam…1st list me mera selection Nani his. Hai 2nd LIST kab Niklegi …..kya Dubaara counselling hogi ……..
    Please tell me sir

32. Lokesh sharma

Sir mane 2 college ki choice ki thi dono m nahi aya ptet m no.364 aya h dobara mouka milaga kya Sir ji

33. Vijay Singh Gurjar

Dear sir/Madam,
    Plz provide your full process to Upward movement for B.Ed.
    we are helpless for candidates to rise a request or fill upward movements form..

Thanks & Regards,
    Vijay Singh Gurjar
    Dausa (Raj.)
    #9413362020

• abhijeet

Sir,
      1st list me mera number aa gaya ,last fees kab tak de sakte h
      Please tell sir, on 9772299596

• Nick

Don’t say you are helpless, upward movement process is already started and it will be on till 5:00 pm of 15 July , fill your choice today . If you need any help ping me here , will help you .

34. sonu meena

Sir mene sare documents college me verification krva diye h mera cyan poddar shishan sansthan lili laxmangarh me huaa h
    Vo kh rhe the ki 2 -3 din bad form online hoga to call kr denge PR unhe aaj 7 din ho gye PR koi soocna nhi di plz sir KB tk collage open hinge & form online honge

35. Hema

Hi sir mere 270 no. Aaye h 1st counsling me no. Ni aaya m general categary se blong krti hi or maine sare college coed hi bre h kya mera 2nd list me no. Aa skta h kya maine 4 college bri thi bs.

• Hema

And mera subject mathematics hai sir @Hema

• parmod

Ho jayega

• Nick

No one can predict this so better keep patience , may be there is vacant seat and you will get .
      Have faith and wait till 18 .

• pavan

aapka no. aaya ki nhi plz mujhe bataye or kha aaya h aap apna roll no. con. siral no. or date’birth bataye plz mere scince se 264 no. aaye the or mene all rajsthan kiya par mujhe kahi bhi collage nhi mila h plz aap mujhe bataye plz plz help me

36. unkal

Jin candidate ko collage allotment ho gya bo aj 13th July 5pm tak collage me admission kara le barna unka admission cancel ho jaye aur unko 2nd collsling list me collage nahi milega
    aur Jin candidate ko abi tak collage allotment nahi hua h bo abi wait kare unko jaldi hi collage allotment ho jayega
    aur upwards moment 14th July se start h
    thanks all ptet candidat

37. Vikram

Sir mera b a addistional ka result nai aya to kya muje collage milge consling ke baat marksheet or Mark’s to nai mangege abi

38. surendra kumar

Sir kya m kal chalan katwa sakta hu kya
    Mob. 7340641835

39. kajal dewasi

P.t.e.t ki 2nd list kb aayegi

• Nick

On 18 July they will disclose second list .

• ravi kumar

Merit 540 h meri ko college mil jayega

40. NARESH

sir ptet ki 2nd list kab tak aayegi please contact me on my phone number 8946987628

41. sanjay bairwa

sar 2nd list kab tak aa jaye gi

42. sanjay bairwa

Sar 2nd list kab aayegi

43. manisha kumari

Sir mujhe 1 list jo col. Aaie wo nhi 2 list me col. Chenj ho skti h kya plz help

44. raj

45. vinay kumar

Sir B.Ed Ki IInd list kb gari hogi

46. rajkumari meena

Sir me b.ed krna chahti hu mne counselling bhi krva li college bhi allotment ho gya but college vale admission nhi le rhe .
    Sir meri graduation punjabi university se ki h

Kya mujhe b.ed krne ka moka nhi milega

• Nick

Why don’t they allow you to accept your admission , what did they said ?

47. raju jangir

Sir mna cousingle ni kri m bed krna chatha hu koi solusthan h to please halpme mob. 8239730327

48. Hanuman meena

Sir dubara kaunslig ka opashn milega kaya

49. Hanuman meena

Sir mene jo chuwaish fari jo college nhi mili dusri college milih us se me Karna nhi chata hu
    Roll 676642
    Chalan n. 4044648
    Cs. Id 449303
    Mob 9783810729

50. Seema

Sir,
    M pilani se hu mere ptet me 307 be h science sub. Se Bt mera 1st list me collage nhi Aya Mne only pilani ki hi collage Dali h.. Kya 2nd list me as skta h.. Or Kb niklegi 2nd list.. plz tell me.

• uok

seema ji ap ache se check karo aa gya hoga
      agar nahi aaya to apko collage mil jayega
      ap apna roll no. consoling no.
      and challan no. do hm kuch help karege

• Budhdan

Second list me aapko mil jayegi

51. Sheetal bhatt

Sheetal bhatt
    Sir Mene counseling nahi karvai par muje b.ad karani h to kya sir kar Sakti hu mere no. 270 he
    Please reply

Mo.no. 8769373830

• uok

• raj

no mem

52. Chetan Singh

Sir muje Jo clg allot hua h wo bahut distance pr h to kya me Apne option me available kisi clg ko choose kr skta hu kya ??

Plz reply soon

53. Muklesh meena

Sir mere 257 no. Aaye h ptet exam me. Mujhe kota me clz mil jayega kya. Cat. St h

54. bhagirath suthar

my name is bhagirath suthar from churu raj.ratangadh tah.mere number 299 h
    or m bikaner adarsh college bigaa se krna chahta hun so plz mujhe yhan number chahiye plz plz sir i request u sir
    my ptet roll.num.271389 and cons.id num.137923 h plz sir

55. balchand

sir second list kab nikalegi

56. manju

Sir
    Mara name manju ha ptet ma 275 marks bna ha roll no.580216 h cosl.id 440100 ha

57. pavan ravat

Sir mera nam pavan ravat h me general category se hu mere b.ed science me 264 no. Aaye h or mene counciling onyl dholpur ki college hi dali thi or mera no. Nhi aaya h kya sir mera 2nd counciling me no. Aa sakta h kya or dusari counciling ki date kab h plz sir mujhe bataiye plz sir plz sir plz

58. CHANDRAKANTA

Sit Mene ptet Counseling fees jma krwa di hai or BA Final year result Ruk gya hai
    To sir ab kya solution Hoga mujhe fees wapis milegi
    Fast rplyy my gamil contact my number 8890935035
    Please sir rplyy

59. Meena

Sir many consilling nahi karwi ab ho sakti h kya

• Sunil meghwal

Sir mera fast list me no. Jaipur a gay hi a b y college cege ho Sakta hi Kiya no. 9660794081roll no. 275204

60. Ritu sethi

Sir mera name ritu sethi ha mera first list many name aya ha per jo college bhra that bah nhi mila aur jo college mila ha vaha jana ka Liya 5hours laganga kya mera college change ho sakta ha kya hma first choice ka college chaheya please reply me

• bhuvnesh

Change ho jaayega

• shalinii singhal

Change krne ka process kya h…

• Budhdan

Upper movement krva do aapko mil jayegi

61. Dinesh Kumar Sharma

सर bsc bed काउंसलिंग के रिजल्ट मतलब सीट अलॉटमेंट की 2nd लिस्ट कब ज़ारी की जायेगी date बताएँ ।

• akshay

reply for my result
      my roll no. is 357867

62. Suman sadh

Sir jee mene ptet bank ki counselling to krva di h but collage nhi bhre ham 3 bahne hamare marks roll number & counselling id h tino ki suman sadh 273444 263 178890 id h kanta ranawat 275233 268171605 geeta ranawat 272695 276 162381 ye id h plz kuch solutions btao

63. Geeta ramawat

64. Kanta

Sir ji humne counselling to karva li lekin college choice kr hi ni paye 30 tarik ko 2 baje msg aya tha or 5 baje tak last tha or galti se msg dekh hi ni paye dusre din dekha fir emitre me pucha to unhone mana hi kr diya or date nikal gai bol diya sir ji please kuch solutions btaye . hamara naam or roll num or counselling I’d marks ye h. Kanta ramawat 275233 171605 268.Geeta ramawat 272695 162381 276. Suman 273444. 178890 263.mere papa ke nu.h 9784628931

65. Rakesh Nagar

Rakesh Nagar
    Roll no. -654517
    Council I’d :-433516
    Date of birth :- 06-07-1993
    Mobile no:-8290337342

66. tulsi ram

Sir college allotment ki second list kb aayegi

67. tulsi ram

Sir second list kb aayegi

68. sunil karela

can i change my college. in first counsling i get the private clz but i want govt clz, from bikaner
    my ptet no is 403. tell me sir last date is 7th july

69. sabuddin Khan

Sir Mera name sabuddin Khan he mere 223 nob. Aaye he mujhe counseling krvana he sir mere roll no.888828 he or Mera counseling ID nob. 509797 he
    Please reply
    Mo.9982215289

70. Monika sharma

Sir mere ptet 2017 2 year course ma 298 marks aaye h kya mere second counseling me number aa jayega. First counselling me nhi aaya h mane apne pass ke collage bre h.please reply soon

71. kiran baghel

sir my name is Kiran .
    sir mera number 1st counseling main 1 preference wala college main aa gya h.
    but college mere Ghar SE bhut door hai TOH Mai us college ko nai Lena chahti.
    TOH muje dusra college choice Karne k liye kya karna hoga.
    kya 2nd counseling main koi dusra college mil sakta hai?
    please please please reply soon….

72. Ganesh

Sir mene counseling krwa di fees bhi jma krwa di but college dalna baki r gya to kya second list me college add kr skta hu bhaiyo kisi ko agr suchna ho to jrur btana

73. Namrata verma

मेरे ptet2017 के रोल न 383861 हैं नाम namrata verma
    Dob 23/12/1997
    मेरी कौंसलिन id miss हो गई
    कृपया मुझे कोनसा कॉलेज मिला है बताने की कृपया करें

• nitin

Ram Krishna college of education
      Mili h aapko

74. pk

Very news

75. Puran rajpurohit

Respected sir
    I want change my college in jodhpur now my alloted college is rama devi b.ed college junjnu
    Regard
    Puran rajpurohit

• Maya ...

Respected sir, I want change my college in jodhpur vidhya ashram T. T. college near village uchiyarda jodhpur. So now I want Bharat Mahila T. T. college digari kalan jodhpur

76. sumitra kanwar bhati

sir;
    me sumitra kanwar Bhati (Rajput) sir merko counsling ke dorana collage to mil gyi bt fainlyear ka rusalt abhi tk nhi aaya collage me marksheet ke liye koi problm to nhi aayegi na plz. healp me hkm

77. Chanchal kanwR

Sir plz mere roll no 379068 h Muje btado konsi clz mili

78. Vivek sharma

Sir mere bed exam me 360 number h mene dholpur ki clg bhari thi first counselling me bsc bed k liye pr first counselling me number nahi aaya second counselling me nuber aa skta h kya pls riply whats app number 9587541772

79. Ajaruddin

Sir Maine 1st counselling Mai 2 hi collage dale h to Mai 2nd counselling Mai collage bada sakta hu Kya

80. Ajaruddin

81. Ram kishan mahawar

Sir Ji collage tearansfer ho sakti Ha Kya mob 9166465896

82. deepak joshi

sir mere 303 numbar aaye he or mene counsling karvai par mene collage option me 1 collage hi bhara or 1st list me muje vo collage nahi mila to kya hoga mera no ayega ya nahi help me sir plese reply

83. kapil goyal

Sir mere 301 NUM aye h bed m m bsc pass out hu m hindaun city SE bhra h clg mera second list m AA jyega cuttoff bta do

84. jaydeep panchal

Mera result ruk gya hain kya karu eb me samjh me ni aa rha hain mere 323 no aaye hain uske bad bhi mujhe cllg ni mili hain kuh opsan hi nai bta rha hain

Bolo ab me mar jaun

85. chanchal kanwar

Sir mere phone karab ho gya band h to muje Kya pta chalega colz ka coad plz muje no pr send kro

86. Bhawna

sir jo mujhe abhi clg mila h vo clg nhi chaiya or dusra chaiya to kya karna padsga or
    agar me abhi vale clg me reporting karva lu fir upword or moveword ka option then uske baad mera moverword vale clg me no.nhi aata h to mujhe fees refund hpgi kya

87. SADAM HUSEN

B E D
    COLLAGE SEAT
    MY PTET ROLL N.270759

88. kajal dewasi

Mere 1st list mai number ni aaya lakin meri frnd h uske mere same number aaye h p.t.e.t m plz muj btao …mai science se hu or wo arts se .reply

89. kajal dewasi

Mera 1st list m number ni aaya . Q ki mere frnd ke or mere same number aaye h ..uska number 1st list m aa gya h ..bs frk itna h wo arts fequlty se h or mai science se

90. Alisha Gehlot

Alisha
    Sir ji
    Namaste
    Sir mere 313 number aaye & mene form me Ajmer k college bhare but muje Hanumangadh ki college mili

I from Beawar
    mere friends k mujhse b kam number aaye phir b unko unki choice k college mili
    Muje kyo ni mili………?????????

Please sir ji muje Ajmer ki college de dijiye na Sir
    Please
    I will very thankfull to you………

91. Alisha Gehlot

Namaste Sir ji
    Myself Alisha
    sir mene Ajmer k college form me bhare
    but muje Hanumanghadh ki college mili
    Sir me Beawar ki hu
    mere 313 number aaye & mere friends k to mujhse kam h for b unhe unki choice ki college mili
    Sir…..
    Why…..???????
    Mujhe Ajmer k college chahiye….

What can I do…….???????
    Please give me Solution……………
    I will thankfull to you……

92. Madhauri bhoi

Sir plz.176793
    D. O. B. 5 aug 1997
    konsa college allot hua h Result plz
    Ptet conseling result
    Mo.no.8094217820
    Pr send Result plz

93. sunil

Sir pls tell collage mili ya ni muze roll no 551329

94. Seema Regar,

Please Mera Allotment Kab Tak Hoga , Seema Regar Ptet Roll No. 262248, Counseling ID 170598 , Sc Female ,Ptet Mark’s 269 HainJi , Mobile No.Thank’s Reply

95. Dileep Jangid

sir mera 1st list me no aa gya b.ed me pe m us clg se nhi krna chahta to m kya dubara clg bhar skta hu

96. Sangeeta prajapat

Sangeeta prajapat sens counselling list

97. Vikram singh banjara

Sir
    Mera ptet 305 no.aaye hain or Counselling or chalan bhi cut chuka hai lekin results nahi aaya hain…..mere sare dost jinke 200no… hai unko college mill gayi hai muje nahi milli hai sir koi solutions bataye mo.9587685774

98. yogesh kumar

Sir
    Mera mane yogesh Kumar h .
    Counseling id pta nhi hone ki vajah se college ka pta nhi chal rha h .
    Plz sir help me
    Mob 9799647506

• yogesh kumar

Yogesh kumar
      Roll no 164858

• preety

clg pta kr liya kya aapne

99. vikash jani

Counselling id kese pta kre sir

• Tikuram

Chala Kata liya h
      College choes nahi ki
      Ab kya kare

• preety

roll no se result check krke aa jayega

100. poonam chand

Sir mere b.sc part 3 me pass hu pr mai revaluation krwa sakta hu Kya or reporting time original marksheet jaruri h kya

101. Joonja Ram

महाविद्यालय आंवटन का प्रथम लिस्ट कब आएगी ?

102. mahi Choudhary

Sir Bed counseling ki collage list kab aaygi please time

103. soniya

sr ptet counselling ki first list kb niklegi

• mahi Choudhary

Aaj night me 12bhaj bad shayd

• avinash

Tonight

• kiran Acharya

Sar b.ed counseling ki fast list kb nikle gi

• suresh sharma

aaj nikal gii jii

• vikash jani

Nikl gai

• Dileep Jangid

aaj nikl gyi na….

104. ankita gupta

Sir 2nd list kb tk aaegi

• avinash

1st to aane do

• Vicky tiger

Darling first list ko to aane do pahle

• Dileep Jangid

7 juan ko jyada jankari k liye

• Kavita

mere 268 marks h
      1 list me muj collage nhi mila h
      2 list me kya mil skta h kya

105. PAWAN KUMAR RAWAL

COLLAGE ALLOTEMENT LIST 01/07/2017 KO KITNE BJE TAK JARI HOYEGI

106. Dwarak nath

Sir consoling ki sulk jmma Krna ki last date kitni ha

• Vicky tiger

Dwarikanath g paise nhi h kya

107. Hari karan verma

Sir me counsling se vanchit rah gaya kya koi opasans hai?

108. daksha

sir ptet counselling ki date Aage bdhegi kya???

109. neelam sharma

sir second counseling kb hogi plz tell me

• Dileep Jangid

7 ko

• sdfghj

to rah gya to rah gya

110. kanchan

Sir mere 276marks aaye h b.ed entre exam me . . . Kya mera selection ho jayega b.ed me. . . Kya cut off rhi h b.ed ki . . Counselling ka result kb tk aayega . . Plz sir rep fast . . Thankx

• Vicky tiger

Kanchan g mje liye hoge coching m Jo 276 hi rh gyr

• cr

First list aaa gai h

111. Nitesh lovevanshi

Sir supplementary wale bi b.ed ki counciling karva sakte hai kya

112. vinay sharma

Sir
    Counselling k baad college kab milegi
    I mean college kab milegi

113. rajkumar

Sir m B.A part 3 m supplimentry hu Kya m b.ed ki counslling Kra sakta hu kya

114. chetan sharma

Sir kya conunsilling ki date bdegi kya

115. Varun

Bsc result me ppto h b. Ed kr site h kya plz tell me

116. dinesh sharma

Sar bed councling kb calu hogi

117. Dipesh gayri

Ptet examination ki counsling last date kab her

118. sumitra kanwar

sr me sumitra kanwar Bhati (Rajput) cetegary general ps hu mere ptet me total marx 249 he merko collage mil jayegi kya b. a. fianlyear ka rusalt bhi nhi aaya abhi tk mene counsling bhi krwadi sjr koi problm to nhi hogi na sir reply jrur dena hkm

119. sumitra kanwar

sr me sumitra kanwar jodhphur se hu mene counsling krwadi bt mere b. a. fainlyear ka rusalt abhi tk nhi aaya mere ptet me 249 marx he collage milegi ya nhi

• sawai Singh bhati Jodhpur

Ha sister counselling krvao ho jaega 2nd ya 3rd counselling me

120. Hitesh

Mere ptet 2years me 280 no. He muje college mil jayegi kay me sc cat. Se hu……

• Sasrswati

Sir mere ptet exam me 251 no aaye h ky me select ho skti hu nd bdi problem ye h ki BA final ka result abi tk nhi aaya to me cousling kese krawa skti hu any suggestion sir plz

121. Rekha sharma

Sir Rajasthan me b Ed college jha teaching subject physics and maths ho Ki list send kr dijiye

• Dileep Jangid

districk to btao

122. Lal hand

Councilling Kab se chalu hogi

123. Vinod

Counsil ki last date sir

124. Laxmi Kant

Sir B.ed College ki list kha milegi ……B.sc. wale students ke liye

125. neelam sharma

sir 1st counseling hi hogi ya or b hongi plz tell me

• suresh jangid

or bhi hogi 2nd counselling

• prakash chanda

126. neelam sharma

sir 1st counseling hi hogi or b hogi plz tell me ans

127. RAJU MAL CHAUHAN

Sir..ptet counseling Result kb aaye ga ..plz..sir .. jldi krna…

128. birendra yogi

Sir mera ak pepar physic ka back rha gya jabki mera vah pepar agar clear ho jay to kya m b. Ed kar sakta hu

• birendra yogi

Sir kya m councling kra lu ya nhi
      Sir jarur bato

• rakesh metha

for your choice

• boopendra

Ha kra lo…

129. ikbal khan

Jnu ka results novber me aayga kiya me bhi counciling Kerry sakta hu

130. PannRam

Ptet Counseling kab suru hogi.

131. sanjay verma

sir

mera name sanjay verma hai.
    mere bsc 3rd year ke result me ppto aaya h..
    kya meri b.ed counssling ho sakti h.
    plz. help me
    thanks
    mo. 9694862673

• sanjay verma

sir
      last counssling date KB tk hoti h

132. anju kumari jatav

Sir. correction my father ke sir name m jatav hona tha jo jatv h

• rakesh metha

correction mdu office mein kara sakte hai

133. anju kumari jatav

Sir mere father ke sir name m mis print h jatav Hona tha jo jatv h mera name anju kumari jatav roll n .752035 counselling id- 118736

134. Sonu Kumar saini

Sir mera nam sonu Kumar saini h mere ptet me no. 279 h kya mera bsc.b.ed ke liye college milega

135. brajmohan

sir final ka results to aa gya h..but recheque ke liye vapis mark sheet university bheje gye h… counseling m marks bharne h…sir phele wale bhar dey kya…..

136. rahjul sharma

ptet ki answer key nhi mil rhi h
    kaha se download kru
    bataye please

137. Rambilash gautam

Raj. Part. Possibal. Cutoff. Herbal. Student

138. bhawna

Sir mere ptet ki counseling kb Se start h

• Naresh Choudhary

5/06/2017 to 26/06/2017

139. Rekha yogi

sir b.ed 2017 ki counselling kb se start hogi

• prem sir

Frist week…jun…me

140. Bijoy Prasad

Sir please tell me counselling date.

141. Babita Kumari

Sir Mera naam Babita Kumari hai mere ptet main number 345 hai Kya Mera 1st counselling main number aayega Kya.

• Mukesh kumar

Ho gya madam
      Mitai khilao ab

• Shiv

Ha jrur aayega

142. Naringaram

PTET. 2017 ki counseling kab hogi
    And counseling ke form kab se bhre jayng date bataye.

143. Chensukh bairwa

Sit ptet 2017 ki counselling kab hogi

144. Chensukh bairwa

Sir ba-bed ki counselling kab hogi

145. Vinod meena

Sir, ba-b. Ed ki counseling Kab hogi

• Counselling jald hi start hogi

146. Jaiprakash Sharma

Sir
    Send me list of Govt. b.ed college in Jaipur that can help in my admission.

147. Jaiprakash Sharma

Sir tell me Govt. B.ed colleges in jaipur that can help us for admission .

Mob. 9414623431

148. shera Ram manda

counselling kb se hogi 7073777677
    4 students h

149. sarwan kumar

Sir please mera result bhejo my roll no.868338 mob.no.9521220034

150. Nadeem khan

Sir mera name nadeem khan hai
    Mera 1st counseling me no. A jayega kya