SSC GD Joining Letter 2016, SSC GD Constable Joining Letter 2017, SSC GD Joining Call Letter 2017 Download, SSC GD Constable Joining Date 2017, SSC GD Joining Latest News:-

The Final Step to Confirm the Candidates Selection in SSC GD Exam 2016 is Receiving the SSC GD Constable Joining Call Letter. All the Medical Fit Students are Waiting for this Joining Letter. SSC GD Final Merit List 2016 Declare on the 31 January 2017. All Latest Information regarding the SSC GD Joining date is Given Below Download this information in the Pdf format available here.

SSC GD Joining Letter 2017:-

ssc gd 2nd merit list 2017

The Government recruitment is also conducting some national level examinations. Among that, the SSC GD Exam is also playing a vital role in it. Here, there are many candidates are applying to this recruitment. On the Basis of Latest Information, the SSC Declare the SSC GD Join date in May- June 2017. There are various postings are updated under the SSC. Now, they have conducted the examination for the SSC GD Constable post. If you want to know more details, you can refer the SSC GD Joining Letter 2016

SSC GD Joining Letter 2016

SSC GD Constable Joining date 2017:-

The results will be updated only at the result date. Until it is updated, the candidates should wait to get the results. Through the SSC GD Recruitment Vacancies Full fill in the Paramilitary Force Like as BSF, CISF, CRPF, SSB, ITB etc. Enter the details which are required to provide the SSC GD Joining 2017. The result will be displayed. SSC GD Constable Joining date can be easily downloaded from the website Free Result Alert.Com.

ssc gd final merit list 2016

SSC GD की सभी ताजा खबरों के लिए लाइक & शेयर करें हमारा पेज –

SSC GD joining Call Letter 2016 Download

They can follow the below steps to download the SSC GD Joining Call Letter 2016 from the Official Website.

• Visit the Website of SSC GD.
  • You will get the home page.
  • Then, select the name of the post.
  • Choose the SSC GD Joining Letter 2016 link.
  • Download the Joining Call Letter.
  • Save the file as PDF format.
  • Take a print out copy of the document.

These are the steps to download the SSC GD Joining Letter Date. Likewise, the candidates can get any type of SSC GD Latest Information by following this procedure.

SSC GD Recruitment 2017( New भर्ती Notification )

SSC MTS Admit Card 2017

SSC GD Result 2016 Latest News

SSC GD Constable Merit List 2016

SSC GD Final Cut Off 2016

Delhi Police Physical Admit Card Download

Thanks for reading this post. We promise you to update the further details regarding this post soon in our website.

SSC GD Merit List 2017

1 / 6 Next

1,661 Comments

1. Jayesh mavi

Cisf ka joining letter kab ay ga
    M:9909843932 gujarat

2. RANJEET Kr MEHTA

BIHAR
    WHEN WILL COME BSF APPOINTMENT LETTER?
    Plz REPLY!
    Whatsapp:- 8757666007

3. ashish ku.ojha

Mera ssb me huaa h mai Jharkhand plamu se hu joining aaye to jrur btana dost 8862801402 call jrur btana dost plz

• lovely

Bhi me bi ssb me huu joining KB aaaga.9858932292

4. ashish ku.ojha

Mera ssb me huaa h joininig aaye to jrur btan dost

5. Goutam

ASSAM
    WHEN WILL COME CISF JOINING LETTER ?
    REPLY PLEASE.
    WhatsApp : 8486537928

6. Totan saha

ITBP selected candidate whatsapp group me jurne k lia is number pe msg kare whatsapp no8436046017

• chandan kumar

iam also in itbp selected candidate my no 9032230124 join me in whats up group ma join karo from telangana

7. Kanhai Raj

Mera v CISF me hua h Jharkhand se koi mera state se hai to what’s up group me mujhe v add kr do bhai mobile no 9162172924

• kalu ram meena

Mera cisf me hu h me Rajasthan se hu koi bi jb bhi joining letter aaye wat.no.8058845004 mo. N.8107129296

• rahul meena

Mera bhi cisf (rajasthan) m hua h koi bhi whats up group banata h tho join me plz..
        My no–7792050285

• Vikash kumar

Dost me v jharkhand se hu mera v cisf Me hua he agar agar joining aaye ga to betana dost mob num 7765080083

8. RAMKHILADI MEENA

sir ma rajasthan sa hu boder list ke final cut off mark katna gave ha mara 66mark ha mara number nahe ha plaze rapla me +919414231890

9. Sakib khan

Dear sir/mam I m sakib khan from Bihar..I m selected in crpf..sir when coming joining latter for crpf.plz tell me 9507643665

10. kamlesh banjara

crpf ki juwaning letter kab aayega

11. kamlesh banjara

mem crpf ki juwaning letter kab aayega

12. Rajinder Singh

Respected Sir.,

I am selected in CISF , Please tell me about the Month of Joining. I will be very thankful ti you.
    9350526661

• Amrish Dadwal

Respected Sir.,

I am selected in CISF. Please tell me about the month of joining Letter, I Will be very Thankfull to you,

Amrish Dadwal
      9417888030

13. santosh kumar

Mam/Sir/friends mai bihar se hu.
    Mera selection itbp me hua hai . mujhe physical ke samy ek certificate diya gaya tha. Jis par hight weight chest likha tha or us par three officer singne or mohar v tha . jo certificate bhul gaya hai..sir/mam/friends koe batae ki kaya mujhe joing hogi …please…….

• ms kumar

Hogi jarur tum tension mat lo bhai mere pass bhi nahi hai

14. Veer lodhi

I’m selected from cisf
    Me uttar pradesh se hu
    My contect no. Is 9761826885

• Rohit Babu

Mera number hai 7054566160

15. ramesh

2nd final list when will come out sir plz reply me.. …

16. yuvraj

Joining kab hai cisf ka

17. ashok kumar kushwaha

mera cisf me hua hau hai koi cisf group me mujhe bhi add karo mera whatsap no.8651268150

• vivek Kumar Singh

Mera bhi cisf hai yaar

18. sonu kumar sah

मेरा भी आई टी बी पी में सिलेक्शन हुवा है जोइनिंग आएगा तो प्लीज मुझे भी बताना 9534616265

• nirajkumarojha

Ssc gd se B.S.F. me selected candidates BSF whatsapp group me add hone ke liye mere whatsapp pe message kare – 7250965490

• A.pavan kumar

Hi bother I’m also selected bsf add me this is my number 9000140135

19. balasubramanian

koi to batao joining letter kab tak aayaga

20. manoj kumar

Hame bsf group me ad kardigiy ham bihar se h wh no 7250484501

21. pawan

Sir me M.P she hu or mera selection CISF mai hua hai me yeh janana chahta hu ki joining later kab tak ayega
    Mera wattsapp no ..
    8965903066 hai plz add me

22. hemant gupta

Kya kisi ka mp se cisf me hua he aur group bnao mujhe jod lena

• prashant parte

Sir apna mo no add kijiye

23. Md.Queais

Crpf ka kab appointment latter ayega

24. Rang lal meena

Are bhai me raj. Se hu or st se hu mera sel.gd me crpf post mili h jise bi ye post mili h wo cont. Kre 7665663124,

• murlidhar

Bhai mera bhi crpf mai hua h mob-8003513570

• mithun

Cisf ka joining kab tak hoga

• samir sarkar

Hya mera bhi to crpf me hua hai me w.b . Se hu . Mob no_7679609682

25. Mavi Asha J

sir mera itbpme selection hai to muje koi contact no dejiye so me call kar saku jo bhi bhai or bhana muje batana ki joining latter nikl raha hai kyuki me Gujrat se dahod ki hu.
    cont-9712187545

• sonu kumar sah

• sashi kumari

Mera v ITBP me hua h joining leter jb ay to hme v btana frnd watsap no: 7685078197

26. Virat chandra

Chhattisgarh se CISF me select candidates whats aap group me judne k liye contact no. 7049370193
    Me sampark kare……………..

• harikishan kaswan

me rajasthan se hu or jise kisi ko bhi bsf mila he wo call kere my no. 7300196957

• Rubul Talukdar

M Assam se mojhe Cisf me mila mera wtsup no 8876103020

27. pankaj kumar

sar joining letter kab tak aayaga

28. santosh kumar

Koi hai bhi jo bihar ke ho.
    Or uska selection itbp me hua ho.
    Plz call me 8804579685..
    Mera v itbp mila hai

29. pankaj kumar

sar joining letter kab tak aayaga ples…. bata da

30. surendra patel

Sir joining kab tak hoga ssc gd crpf ka

• silambarasan E

Hi i am silambarasan E

31. joy Kumar chakma

Sir Mara cosice hi cisf or Mojhe meLe Crpf ma

32. ramkishan

Mai cg se hu mere ssc constable me cisf me huaa hai joining letter kab tak ayega mera wattap no 8461023216 jodo

33. pankaj

koi to batao joining letter kab tak aayaga

34. Ravi kumar

Bsf m mujhe grup m jodo mera whatsap no. 9557568721 h

35. Bikash kumar

Jharkhand deoghar se jitne BSF candidates hai watsaap BSF GROUP me judne ke liye contact number 9546108790……

• Radhe kadu

Maharastra se cisf Jo Jo hai plz joyenig letar ke bare ME Koe to batao Yar cont -9730801397
      Koe WhatsApp grop honga to join Karo yar

36. prasanth

Sir my state ap marks 41 so waiting from 2nd list plz tell me sir

37. vinod kumar

Jisko jisko bsf mila hai o
    Cg ssc bsf group m join ke liye
    Cont- 9009990921

38. arjun dabi

sir
    main arjun dabi mera selection BSF main huwa hai sir btayenge ki joining letter kab tak aayega sir please reply
    name arjun dabi
    roll no 6006046184
    force = BSF
    mo no = 8982826232

39. pankaj Kumar

3 april confirm h wo kasa bhai Nhi notification nhi aya h kasa confirm h sir date confirm batya joining kab tak hoga

40. Harpreet

Sir when will appointment cum joining letter released..

We will waiting to join from a long period of time..

41. darwaja harish

April 3 joining letter aayege

• darwaja harish

Joining letter offline aayege

42. Nitish Kumar

Sir me bihar nexal OBC se hu mere mark 65 hi kya second list yoga. Plz sir reply me.

43. Seemran

Fast choise opsn me jo diya gaya tha, selection v usi post me hua h, marks chahe jitna v ho. av change hone ka koi chance nai..
    Selection jish me huwa h, usi ko accept karna padega..

• Deep Nirwan

No !!! If u want change your force u hv enough Marks for Qualified other forces U changed After fill a form… Thanks !!!

More details contact :-(+919084084666) *Only whatsaap*

44. rohit kumar

Sir joining kab tak hoga

45. kavita marskole

Sir mere 50 Mars hai our mi st category see hu kya second list me nam a skta hai.

46. shishupal

yar mera 61 no. hai or mera crpf me hua hai or mai cisf me jana chata hu kya koi solution hai ? give me answer mob. no. 7566399636

47. shishupal

koi batayega ki re medical walo ko pura crpf diya hai ya or kuch

• RAJANISH KUMAR

Yesa nahi hai may re medical ka hu mughe BSF Mila hai

• Mohd mumtaz

Mera bhi remedical tha mujhe cisf mila h

48. Nayankumar

Document varification ke vakt mene sirf 10th Cert. Xerox diya tha Lekin aaj mera GRADUATION Hogaya hai kya me dpartment ko he janakari Joining ke vakt de sakta hu kya me use update kar sakata hu. our mere pass NCC cert. Be hai kya uska benifit muje ssc gd me milega. Ha mera selection CISF me hua hai

• Balram

Please call me 9838258298

49. Sulma

Sir joining latter kab ayega,
    Online me ayega, ya by post.???

• Radhe kadu

Are Yar Koe to batao

• Ritesh Kumar

May ya
        jaun

50. sandeep kumar

All candidates jo kisi bhi state se belongs karte ho agar woh candidates state cutt off m hone k baad bhi list m name nhi aaya & select nhi huye woh sabhi apna contact number se apna state aur marks aur name k sath
    8394888398 par ek message forward kar de .
    Kyounki after 3 days i will case SSC so inform all candidates by this websites .kyounki jab after 3 days hme delhi supreme court jana hoga ya koi bhi information about case of SSC m tumhe usi number par reply kar sakooun.
    Kyounki hmm sabhi milkar SSC par case kar sakte h.
    Bss tum sabhi bss mere contact number par apna name state marks k sath ek message kare .
    Bss 2 days m hmme stay mil jayega aur after 15 -30 days supreme court ka judgement.
    SANDEEP KUMAR
    BASS MSG KARE KYOUNKI KAFI CANDIDATES WHATSAPP USE NHI KARTE AB TAK HMARE TOTAL 70 + CANDIDATES HO CHUKE H SO HURRY UP.
    FRINDS
    REGARDS
    SANDEEP KUMAR FROM UTTARPRADESH 77 MARKS GENERAL CATEGORY .
    MALE & FEMALE BOTH MSG HERE.
    THANKU SO MUCH.

• sandeep kumar

Give my mob number a text message .

• ankit dhama

Ankit Dhama
      Obc (up) meerut
      Roll.no. 3011088578
      Medical fit hu
      But final list mai naam nahi hai
      Mo. 7520771091

• tapas Dubey

Mera name tapas Dubey hain mein west bengal naxal district se hu mera cut off hain 46 and my no is 49 but mera name merit list mein nahi aya my mo nois 7586048972 roll no-4413511418

• a k gupta

MAi ashish kumar gupta bihar ke naxal area nalanda se hu mera 66 no h or yha ka cutoff obc ka 58 tha mera no 7564872798

• anijai

Sir when will be joining letter comecome for me

51. kalisetti ramakrishna

sir meara marks 57 I give not a cracket chose plz give better job in my marks plz sir

52. shashikant kunal

Sir mai jamui district se shashikant kunal hoon.mera marks 67per hai mujhe medical complete hai.aur meri list me name nahi aaya hai aisa kahan ruk gaya hai.pata hi nahi chal raha hai. Mera age bhi samapt ho chuka hai .mai kya karun.plz sir khabar dijiega. Mera rall no 3206063934 hai.dob 12dec 1989 hai.plz………..

• sandeep

Give me contact number

53. bikash kumar yadav

Cisf Ka cut off 53 marks hi hai or mera marks 65 marks hai fir bhi mujhe bsf hi mila hai sir please sir batayia kuchh ho sakta hai kya sir..mera first choice bsf hi tha

• sukhvinder kamboj

hello bikash kumar my name is sukhvinder mai punjab se hu aur mere number bhe 63 hai aur mere selection bhe bsf mai hua hai aur mai cisf mai jana chata hu jab ki punjab ki cutt off cisf ki 53 hai aur mere choice bhe bsf mai tha lekin galti si hua mujhe cisf mai jana hai kyan app ki pass koi information hai mera what no 9855484274 hai.contact me

54. bikash kumar yadav

Sir me jharkhand se nuxal efacted area se hu mera 65 marks hai or me obc category Ka hu mujhe bsf mila hai sir mujhe cisf mil sakta hai … sir plz give me answer my email .

55. Nirajkumarojha

The candidate who is qualified in B.S.F from Bihar
    Want For add in whatsapp group ( Ssc gd Bihar B.S.F)

Then contact -7250965490

• Mostafizur

Muje v add karo 9435642693
      Mai v bsf….

56. Ravin Malik

Meri no.81.m genral.cat.se up mera bsf m number aaya h kya mujhe cisf mil sakti h jabi cisf ki 80 pe list meri choice bsf thi kya koi chance h change hone ki

• khushiram gurjar

Bhai kha se ho
      9672219389

• sukhvinder kamboj

yaar mai bhi cisf mai jana chatana hu mai punjab si hun aur mere marks 63 hai aur cisf ka cut of 53 gaye hai aur mera no bsf mai ayen hai.kyan koi hall ho sakta hai. mera mob.no. hai 9855484274

• nitesh kumar

mera bhi yahi baat hai koi link mile to batana 7546072636

57. om

Sir joinig list kab tak aaygi

• SSC GD Joining Letter Released in April 2017 According to Availability Of Number of Candidates in Training Centres

58. Suresh thakor

sir joining letter kab ayega

Ans dijie varna apana site band kardo

59. Venkatesh

Telangana and AP CISF vachina valu call cheyande. naku CISF vachindhi my Mobil No. 8886229442. Plz.

60. Prakash kumar

Sir mera 83 marks hai aur mai obc se hoo cyber cafe wale ki galti se choice bsf dal diya aur mujhe bsf mil gaya kya cisf ya AR me change ho sakta hai please sir bataiyega

61. siyaram gurjar

Sir g joining kb tk daal doge

62. SANJAY KUMAR

Sir. Mera roll no. 3005011853 name sanjay kumar hi mere 76 no hi meri CRPF me first choice h
    Sir me CISF me joining chahta hu mil sakti h

63. Baban Kumar

सर, नमस्ते !! मैं बिहार के border distt से हूँ। मैं SSC GD में SSB पोस्ट के लिए सेलेक्ट हुआ हूँ। प्लीज मुझे ये बताइए कि Joining Letter कब आएगी।

• babu

bro wait…..

• Munna kumar Ram

Mai bhi ssb me select hu . ssb me selected bhai contact kare 7781033176

64. kamlesh banjara

sir crpf ki juwaning kab hogi

• Rajesh das

Bhai mera crpf me hua he watapp no. 7870098702

65. Sunil kumar

Sir mera name sunil kumar me up se hu mujhe crpf mila he joining kabtak hogi help

66. Mohd mumtaz

Sabse acchi force konsi h bhaiyo

• sandeep

Air force

• ANAND OTWAL

Nia

67. Naveen kumar

When we will get call letters ???sir plz tell me

• Radhe kadu

Joining office hai ya online hi I card aayenga….. Koe bata sakta hai muje

68. Abhimanyu Yadav

Sir Mera Nam abhimanyu Yadav Roll number 3206044435 hai Mera number 74 hai Mera first choice Asam rifels tha par crpf me de Diya mujhe ssb me Jane k liye Kya karna hoga ssb ka 71 PE cottuff le gaya hai kaya Mera post change ho sakta hai

• ramesh

भाई किस्मे होआ यह केसे देखे ssc gd me

• ramesh

mob 9772628096

69. Parveen kumar

Muja cisf mil salty h kya chovise m many glti say crpf bar dya please call me 8929261126

70. RISHIKESH

Joing letter kab aayega
    Sir

71. arjun singh

Sir mera no.59 hai aur ST categery me aata hun.mera selection crpf me huaa hai lekin mai cisf me Jana chahta hun.please mera help karo.mobile no.9993629242

• Sanjay b

Mere ko bhi cisf pasand he par mere ko crpf mila he forc chenj Ho sake to batao yar

72. Rinku kumari

Sir, SSC gd me mera nomber 70 h aur mai St category se aati hu, Maine apna pahla choice me cisf dali thi pr mujhe bsf Mila h aisa kyu sir

• shekhawat

I told you you can call me on 7357210232

• SUNIL

Ydi apka marks cisf ke cut off se above hai to aap board me complain kar sakti ho

• rajesh chaudhary

Rinku g a jao achi h bsf force koi bat nhi 9018988497

• Deep Nirwan

You have Not Enough Marks Qualified for CISF so.. Any More Details for SSC only Whatsaap :- contact (+919084084666)
      Thanks !!!

• ANAND OTWAL

Aap mere se baat kar sakti hai please mai vaha cha chuka hu jaha se list nikli hai my number 9719322095

73. Rajesh kumar

Sir mera no 80 hai mai obc se ho mera first choice b.s.f tha mai cisf me jana chahta ho kya kuchh upay hoga sir plzzzzzz sir batiye

74. Rajdhani munda

Sir second list kab tak aayega mera no.49 hai mai st category jharkhand se hun kya mera selection ho sakta please contact kare sir mera no.7870737192 hai.

75. Ringsam Newme

Sir when will we get joining call letter?
    I’m selected in CISF but my first option is NIA.
    Please reply me back in my email when the joining date is declared.

76. Balram rathour

What required document during joining date for chhattisgarh reason (state) pls inform me….latest or old document ?.

• kamlesh banjara

sir crpf ki juwaning kab hogi

77. Rupak kumr

Deer sir mera no 69 hai obc se hu mughe crpf Mila hai .lekin mai cisf ko preference Diya tha lekin nahi Mila . please help my roll n. 3205060483 mob- 9135589274

78. MAHENDER KUMAR

joining KB tk aajayegi btana

79. Rahul kumar

Sir mai bihar k rohtas distict se hu aur sc categrym e ata hu mera marks 76 h glti se first choice crpf dal diya hu kya muje cisf mil skta h koi muje idea do.chamge ho skta,h ya nai ab

80. Sanjay

Sir mera number 55 hai aur53secisf ka cut off hai par mera crpf mila hai mujhe cisf cahiye sir mai change kara sakta hu sir please help me.

81. vaibhav thorat

Hello sir mera nam Thorat Vaibhav vijay hai ..mai Maharashtra se hu..muze 60 marks the aur mera crpf me selection hua hai..muze cisf chahiye galtise mera fst preference crpf diya tha ..muze cisf join krne ke liye kya krna hogs .mera roll no.7207022982 hai plzz sir tell mi

• Kiran punde

Ok bhau mag me pan yato na cisf madhe

82. rajnish raushan

Mai bihar ke east champaran se hu mujhe ssb mila hai kab joining hogi koi btana bhai log my mob 8866599374

83. sudhir kumar

Sir mai final list me select ho gya hu
    Lekin mera choice cisf h lekin maine bsf dal diya h .
    Sir ji ye change kaise hoga

84. Rasamalla sandep

Sir, my sandeep rasamalla. roll no: 8002142635
    Telangana state
    My marks 48
    I am select from 1st chioce BSF
    But I want my 2nd chioce CISF
    Plz….. help me sir.

85. nitish kumar

sir joining kab aaye ga sir

86. Chayan Roy Sarkar

Respected sir,
    Mera name Rahul Roy Sarkar hy,may assam se hu,mera written exam may 53 mark ayaya aur may obc catagury se hu.sir muje BSF ka post mili.kya mera post change karke AR or CISF or SSB mil sakta hy.plz sir mil sakta hy to mera kam kardena.plz sir hamra yaha 41 pane balako v CISF KA post mila,lekin muje BSF mile…..yea mera request hy ki mujhe above post me select karne ka koi tarika hay to kardena…
    my roll no.5105037135 plz plz plz sir revised my post

87. SUNIL KUMAR

I am sunil kumar from East champaran bihar Sir mera cisf me selection huaa hai joining kab hoga please reply mob 7277901044

• Pappu Kumar

im Pappu Kumar from. gaya bihar. mera mark/.47.hy mera merit list me name nahi huaa hy kio. mobile .na .9852618880

• satish yogi

I am Rajasthan se hu muje CISF mila h plz cont…no no 9571564378

• om

Cisf ka joining before march 20…. traning is suspected to start on 1st April

• Ravishankar dhurve

Bhai mera bhi hua h
        Me mp. Se hu joining kab tak ho jayegi
        Koi group ho cisf ka to mujhe ad karna my no
        9893699652

88. Rajan raj

Sir mera selection ssf me hua hai joining kab tak hoga.
    Mob.9507037760

89. Rati ram choudhary

Sir mera nam ratiram choudhary h. Mera ssc gd me ho gaya h. Muje crpf mile h. Me cisf join chahta hu. Mire first choice cisf ki jagh crpf ho gaye .. ab me cisf chahta hu. To muge eske liy jankari de. Roll number:2405167762 sir jaldi se mujhe jankari de

• purna

bhai mera v bsf mila he lekin me cisf me jana chahta hu, tumhe kuch jankari mile to jarur batana….
      mob 9853731459

90. Mukesh bhalawi

Sir mera SSC gd me ho gaya lekin mera coal letter Abhi take nahi aya Jo men’s 2015 me pass kar liya roll no.6003001014 he.
    Please reply bhejiye.

91. sintu kumar

Mai bihar se hu crpf ka Joning ka tk aayega

92. Om

Sair me mh se category. Ur mark60 he muje konsi Tred millegi

93. Ruby choudhary

Dear Sir
    Mera name km.Ruby choudhary hai or mein apna roll no bhul gye hu or merit list m mera name aa raha h ab ye kese pta kru ki ye mera hi name h ya kisi or ka plz sir reply fast
    Plz help me sir

• Rahul kumar

Physical writen ya medical wali koi v admit card ho to usme roll no diya rhta h check kro.

• Krishn Kanhaiya

Jo post wala PDF download Kiya hoga usi me apna Naam likh kr dekh sakte hai
      Usme aapka roll number ke sath Naam v dikh jayega
      Or agar nahi dikhe call kijiye
      9162172924

• mm

ssc gd wala admit card duvara nikal lo. name or date of birth se admit card nikal jata hai.

• piyush

apna nam se roll no mil jayega bhai

• Deep Nirwan

Send your Birth Date , Full Name & Father Name + Mother Name with address on whatsaap (+919084084666)..

• Anuj Kumar

you can check your roll no. over the ssc website through your name and DOB……Regard’s _Anuj kumar 7838421406

94. keshaba tandi

dear sir,
    mera nam keshaba tandi he me odisha ka hun or mera BSF me hogaya he joining letter kab ayega please bataiye ….mera mob number- 9937921218 please

95. Avinash Kumar

Sir mera nam avinash Kumar hai mai bihar ke nalanda jila se hu jo ki naxal chetra hai mera no 75 aya hai aur mera first choice cisf tha jo ki nhi milke itbp dia gya hai sir mera roll no hai 3007036193. Sir please mera cisf post dilba do. Mera phone no 8271937589 hai.

• s.kumar

As my same case my number 75 state&dist same but not see ted in cisf .I am also nalanda naxal area.but in my result not show naxal code

• Mantu

Ssc gd 2015, bsf ki joining kab tak aayegi…

• Rahul kumar

Bhai mere sath v yahi hua h bihar k rohtas district se hu my contact no 8083740064 sampark kro whatsapp no h

• Deepak

Bhai ab kuchh nahi ho sakta hai kyonki aapki choices pahele dekhi jati hai agar usme nahi huwa to dusari choice dekhi jati hai lekin aap ka pahele choice me hi ho gaya to aage kuchh nahi ho sakta

96. chiranjit makhal

Sir me West Bengal se hu ssc gd 2015-16 ka 2nd merit list ayega kiya.plz reply dijiye sir.

97. chiranjit makhal

Sir,ssc gd 2015-16 ka 2nd merit list ayega kiya plz reply digiye?

• Amit saha

2nd married list kob ghosit hoga plz bataye

• sandeep kumar

8394888398 par ek text message forward kar de .
      Kyounki hmm sabhi milkar SSC par case kar sakte h.
      SANDEEP KUMAR
      FRINDS
      REGARDS
      SANDEEP KUMAR FROM UTTARPRADESH 77 MARKS GENERAL CATEGORY .
      MALE & FEMALE BOTH MSG HERE.
      THANKU SO MUCH.

98. batul

Sir SSC gd ka join job take Hogan
    Or join letter kobtake aayega bolihe ? Mo 9775538246

99. C manohar

Sir my name is chakali manohar haiku no:8002137708 marks:39 OBC sta_cod:2 sir my name not released that first lest why sir so 2nd lest date inform sir pluse resin mobile no:9573548995

100. vikas kumar yadav

Sar sscgd ka naxal districk ka cut up kitna se liye hai
    kiya aap mujhe bata sakte hai sar please sar mujhe bata dijiye ya phir sscgd k webside pe de dijiye
    9708708839

101. dhiraj kumar

Sir mara no 67 hai or mai Bihar sai naxal sai hai 2nd maril list aayega

102. Madhuri

Sir my roll no:8007040241 cast:St my post ssb pls change the post cisf, crpf Pls reply sir help me sir

• anuj

I also in ssb list. Contact plz..7273997690

• babu

mere bhi ssb me he h

• Venkatesh

Midhi South Jon aithe Chennai vellu fast call chei chennaike .naku thelidhu ssb kuda bagane untadhi my mobile no 8886229442

• om

Ho jaygi

• vijay (rajkot)

Me Gujarat she hu mera Assam rifle me hua he Aap Gujarat se ho toh mujhe call karo 9662204890

• pravin

Madhuri ssb khup changli ahe crpf peksha

103. Mahesh chand meena

Sir mera name Mahesh chand meena h mera form rajasthan s h mera MARK 73 h tabhi nhi hua h roll2405084372 h meri halpe karo contacet no 9414690716 H AAP K SATH MUJH BHI SAMIL KARE
    SSC GD ST M ATAHU

• RICKY SULANIYA

bhai tnsn mat le tera ho jayega kafi ldke join ni kre.. mera khud ka hua h CRPF mili hpr m join ni kru muje CISF chahiye thi.. isliye abhi or list bhi niklegi…. mere contact no 9887717181 m dausa se hu or ST hu or detail chahiye whatsapp kr le…

104. Mahesh chand meena

Sir mera name Mahesh chand meena h

• Mahesh chand meena

SSC GD

105. niraj kerketta

Sir medical fhit wale sbhi ko jonig de dijiye sir itna presani jhelne ke bad kat dete ho ye srasr na insafhi hi sir Ripley

106. GAJENDRA YADAV

SIR MERIT LIST KE BAD JO PASS HUA HAI UNKO JOINING KAB TAK DENGE OR YAH HAME KAB TAK MALUM HOGA KI KIS ME HAMARA SALETION HUAA HA PLEASE TELL ME SIR 7742676975

107. SANJEEV KUMAR PASWAN

महोदय
    मेरा नाम SANJEEV KUMAR PASWAN SO/ HARISHANKAR PASWAN
    सर मेै बिहार राज्य के खगरिया जिला से हु l मेरा रोल नं 3201009103 हैl जाति-sc क्षेत्र-नक्सल राज्य से है।
    मेरा लिखित में 47 अंक है।और कहा गया था कि नकसल जिला वाले को अलग से 10 नम्बर दिया जायेगा l पता नहि फिर भि मेरा नाम final list में नहीं है। कियु
    अतः आप से विनम्र निवेदन है कि हमे बाताये कि नाम कियो नाहि आया l
    धन्यवाद
    Mo no -08407875021 , 09060289013

108. Shashi bhushan rajak

Joining list kab tak aayega ?

• chhote lal yadav

Sir joining kab ta karaya jayega please mujhe bataye

• chandan kumar

may ya June me

109. Gajpati

sir nomination list kab tak aayega.. plz tell me… my no. 9644744596

110. govinda kumar sharma

Sir l’m govinda kumar sharma ,I’m obc and l got 67 marks in naxal,there after my ruselt not Declared tell me why

111. ghodeswar pravin

Sir mera naam ghodeswar pravin mail Maharashtra se hi mere mark 53 muje kya miliga meri choice 1.crpf hai

112. priyanka singh

Sar kis aadhar per male condidate ka salection hua hai jab ki male condidate ki post 40,000 thi jab ki joining 51,000 hajar hua hua hai sar please answer mi sar or ek bat sar female condidate ki post thi 22,000 or thi or salection sirf 5,336 condidate ka salection hua hai sar kya or ek list ayegi sar please please sar jabab jarur dijiye or sar mai 57 no.pai hu sar mai mp se hu sar

• abhi ssc ki taraf se 2nd list ka koi notice nhi aaya h to aap wait kre.

• BIPIN KUMAR YADAV

app ko kaese pata chala ki male ka 40000 hi set h . to fir 51000 q leya h kuch pata h kay app ko ?

113. jitendra kumar

Sr mai obc me ata hu aur mere 75 no. hai aur mai uttar Pradesh se ata hu. Pr mera merit me Nam nhi hai . final merit kitne se bani hai . ya abhi aur list Ana hai mera roll no hai – 3009019023

114. jitendra kumar

115. Rajesh kumar

Sir ye sab kya hai jiska no. Kam aaya hai uska merit list me naam aa gya hai aur mera aaya hi nhi..mai chhattisgarh se hu mera 52 no. Hai pleas bta dijiye ki kya koi second merit list bhi lagegi kya…mera roll no.6204016703 hai..

Please sir tell me

116. prem chandra

Sir merit jinka naam hai unka job conform hai na . And joining kab tak ho jayega

117. ashish dubey

Sir mai chaattisgarh se hu aur mera merit list me nam aaya h …lekin kon sa force milega ye n pta chal rha h ….sir iska list fir se aayega kya..sir plzz reply kijiye…

118. Harkanto Basumatary

Sir I’m from Assam I got 42 mark and I’m st candidate … many candidates selected from 42 marks but I’ve not selected …. But why plz sir reply me…….

119. avinash dhote

Sir joining letter kab tk aayega? Aur cisf ki list kitne mark par lagegi? Give me answer plz

120. ramkishan

Joining letter kab tak ayega

121. sandeep kumar

महोदय
    मेरा नाम sandeep kumar s/o raj kumar रोल नं 3013009597 है।और मेरा जाति-sc क्षेत्र-नक्सल राज्य -उ प्र है।
    मेरा लिखित में 55 अंक है।मेरा नाम final list में नहीं है।
    और मेरा साथ के भाइयों हमारे बराबर सब कुछ है उनका final list में name है।
    अतः आप से विनम्र निवेदन है कि हमारा name डालने की कृपा करे।
    धन्यवाद
    Mo no -09616385010
    09336954270

• sandeep

Whatapp konsa number h

122. arun chaudhary

Sir
    M Rajasthan se hu mere 79 marks mera name bhi list m aaya h
    Sir jb Gd k form apply hue the tb hm obc m the PR baad. M hta diye to mene form obc se dala koi problem to nhi hogai pls tell me 9694941942

123. rajat kumar biswas

sir mai west bengal se hu sc.. gd constable me total 64000 vacancy hain par yeaha 57000 ki merit list me name aya hain. baki sit ka nam kya aa sakta hain? or kitna mark me merrite aya wo batao sir plz plz

124. Km. Ruby

Dear Sir

Mera name SSC 2014 ka exam dene k bad aa gya par wo name muje 8April 2015 m dekh raha h or muje aaj tk bhi pta na tha mene aaj dekha h ab kya krna chaeye plz btao na.

• sandeep

Ruby ji vacancey 2013 m nikli thi

125. sukhdew marandi

Sir mera naam merit list me naam nahi hai plzz hame batye

126. sumit singh

2003028492 mobile nmbr 8958545024

127. sumit singh

sir mere 66nmbr h or mai uttrakhand se hu mera nmbr kyu ni aya ..or mere yaha 64wale ka nam list me h
    esi h kya finel merit.. dimag kharab ho gaya

128. Suresh thakor

Joining letter post me ayega ?

129. Mukesh kumar

Sir mera 66 number tha aur may jharkhand bord se hu aur may bihar ke naxal aria ka hu aur mera marit list me name nahi aaya hai kina number pr marit lga hai butane ki kirpa kijia kya phir marit aane ka umidd hai bata digia

• niraj Kumar Singh

hmm savi bhay and bahn se ek hi gujaris have ki jo jo naxsal se h unhe vi ek hi sath mairit banaya gya h or hm yhi kahna chahte h ki savi naxsal walo ko koe prifence nhi diya gya h esliye sab milke aawaj uthaye bro and sister kioki naxsal walo ko dwaaa diya gya h..bihar ko 63 par Liya gya medical ke liye or jab qualify hua to savi jo naxsal see nhi v have use or jo h v savi ko 70 se mairit list Banna di gyi h esliye naxsal or border dist ke boys and girls ko koe chuth nhi mili h jo sarasri galt h eska jabab dijiye sar savi log es bat ka jabab mage kiu kiya gya aisa please answer dijiye

• gurmeet singh

Bhai me border erya se hu marriet 48 thi mere marks 54 ha ssc gd walo ne sabi k sath nainsafi ki ha hum aapke sath ha bhai

• Pankaj kumar

Mob no send kare

• niraj Kumar Singh

hmm savi bhay and bahn se ek hi gujaris have ki jo jo naxsal se h unhe vi ek hi sath mairit banaya gya h or hm yhi kahna chahte h ki savi naxsal walo ko koe prifence nhi diya gya h esliye sab milke aawaj uthaye bro and sister kioki naxsal walo ko dwaaa diya gya h..bihar ko 63 par Liya gya medical ke liye or jab qualify hua to savi jo naxsal see nhi v have use or jo h v savi ko 70 se mairit list Banna di gyi h esliye naxsal or border dist ke boys and girls ko koe chuth nhi mili h jo sarasri galt h medical ke badh savi ko jo naxsal or boder se h unhe bebkuf bannaya gya h eski jach honi chahiye aawaj uthani chahiye bhaeo and bahno …eska jabab dijiye sar savi log es bat ka jabab mage kiu kiya gya aisa please answer dijiye

• niraj Kumar Singh

• hmm savi bhay and bahn se ek hi gujaris h ki jo jo naxsal se h unhe vi ek hi sath mairit banaya gya h jo bahut galt h or hm yhi kahna chahte h ki savi naxsal walo ko koe prifence nhi diya gya h esliye sab milke aawaj uthaye bro and sister kioki naxsal and boder dist walo ko list dwaaa diya gya h..bihar ko 63 par Liya gya medical ke liye or jab qualify hua to savi jo naxsal se h or jo nhi v the savi ko 70 se mairit list Banna di gyi h esliye naxsal or border dist ke boys and girls ko koe chuth nhi mili h jo sarasri galt h medical ke badh savi ko jo naxsal or boder se h unhe bebkuf bannaya gya h eski jach honi chahiye aawaj uthani chahiye bhaeo and bahno …eska jabab dena hoga sar savi log es bat ka jabab mage kiu kiya gya aisa kaam please answer dijiye

130. Priyanka thorat

Roll no wise name ki sirf 1 hi list ayi he or post konsi milegi or joining kab hoga usaki kya list aayegi kya plz bataiye kab joinning hoga

• Ranveer bairwa

Sir force konsi milegi & joining kb denge iski details kb dalenge

• Rahul kumar Tiwari

Holi me do din bad baby 7857981610 \7643813797 number hai aaur kaun sa post mila hai aapko

131. suman

sir mera nam suman he me Delhi se hu mere 56no aye the me sc hu mera roll no .2201056451 he merit list me mera nam nhi he merit kitne pr lgi he or kya abhi or bhi merit list lg skti he ya nhi plz reply sir

• suman

sir aap plz reply to kro

• Deep Nirwan

Just some Vacancies has been pending so please wait… more Details (+919084084666) only whatsaap thanks..

132. Jessica

How many months do we have to wait for calling letter aftr merit list released?

• Deep Nirwan

March… more details only whatsaap (+919084084666)

133. RAKESH KUMAR NISHAD

Sir Kiska kaun sa post hai kaise pta chalega. Pura details kab tak aayega .8435669862

134. munna

joining date kb tak declare ho jayega

135. gurdeep

punjab me her caste me 5 number ke marit bani ha my no 9878575045

136. Mohammad aslam

Sir medical me kitne log pass huea

137. Dharmendra

Sir mera choise
    1.bsf
    2.ssb
    3.ssf
    4.crpf
    5.cisf
    6.itbpf
    Mera marks 83 (obc,bihar) hai.
    Kya mujhe cisf mil sakta hai
    Ya bsf milega??

• ram

Bsf

• Sanjit kumar

No brother now u have no alternative to change the trade.

• Rahul kumar

Bhai mere sath v aisa,hi hua h bihar se hu rohtas Distict
      1 .b.s.f
      2:crpf
      3.cisf
      Muje crpf mila h mera marks 76 h koi chance h ab cisf muje milega sc me aata hu whatsapp no. 8083740064 sampark kro

138. sanjeet

Punjab ki merit main do number ka ejafha har caste main hua hain mera nam sanjeet hai air Mera mobile number 7347372188 hai Punjab ka result 3 Feb ko aiga

139. kanta yadav

Sir mere 73 marks h mai rajasthan se obc car girt in female kya mera cisf m number a skta h

140. Ravikant Gautam

Sir
    ssc gd constable ki final merit list 30.1 ko aane wali thi nahi aai
    Sir ye ab kab tak aayegi

141. Priyanka thorat

Kitane din ho gaye 3,jun ko medical exam passed kiya he
    To k
    ab tak ayega result
    Plz bataiye

• Ravi

AAj ya Kl Me bhi aa shkta h bhai

142. umendrs

kab hoga kitne baje hoga.

143. 3rd Feb 2017
    Confirm hai

144. navjot

Hlo sir kitne bje ayega ..result…plz sir btao…

145. alok patel

Ssc gd ka result kab tak aayega sir common tell me sir I am very tence ……..

Call me 8109226882

146. vishal nikam

Sir kitne baje result aahega

• manish yadav

SSC gd ka result 31 Jan. 2018 ko aayega.

147. Vikas

result aaj aayega ya nhi plz tell me,,,,, kitne bje aayega

148. Akhilesh Kumar

Sir please tell me sir Ssc GD ka merit list kitna baje aaj aayega sir please tell me m.no7277971453

149. Dippe

Are the staff commission will announced the final merit list of GD constable whichwas held from may2015….we wait till today….we expected verysoon…..cause they updated that they will anoounced on 31 jan 2017

• rajat kumar biswas

koi batao er plz west bengal sc ki merrite kitne me aya hain.????

150. sanju korche

sir kitne time result dal jayega net me